लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर का बेरहमी से मर्डर.. हाथ-पैर बांध जिंदा किया आग के हवाले 

आज की ताजा खबर क्राइम

इस कत्ल की ली बंबीहा ग्रुप ने जिम्मेदारी.. कई बड़ी गैंगवार में शामिल रह चुका है शूटर.. पुलिस के आला अधिकारी ने शुरू की जांच
टाकिंग पंजाब

यमुनानगर। हरियाणा के यमुनानगर से बड़ी खबर सामने आ रही है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर राजन की यमुनानगर में निर्मम हत्या की गई है। राजन के हाथ पांव बांधकर उसे आग के हवाले किया गया है। इस वारदात को पश्चिमी यमुना नहर के किनारे अंजाम दिया गया है। राजन की हत्या की जिम्मेदारी देवेंदर बंबीहा ने ली है। उसने फेसबुक पर हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए पोस्ट किया है।

   पुलिस की ओर से आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. वह अभी जांच में जुटी हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है. पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। मृतक लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर था वह कई बड़ी गैंगवार में शामिल रह चुका है। पुलिस अभी किसी भी तरह की जानकारी देने से बच रही है। मौके पर पहुंचे पुलिस के एक अधिकारी ने कहा है कि उन्हें सूचना मिली थी कि नहर के किनारे किसी शख्स का जला हुआ शव पड़ा है. घटनास्थल पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की गई है।

वहीं, इस हत्या की जिम्मेदारी वाली एक पोस्ट फेसबुक पर वायरल हो रही है। वायरल पोस्ट में राजन की हत्या की जिम्मेदारी देवेंदर बंबीहा द्वारा ली जा रही है। पुलिस अधिकारी से जब इस पोस्ट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसकी जानकारी नहीं होने की बात कही। मौके पर मृतक के परिचित भी पहुंच गए हैं। उन्होंने इसकी शिनाख्त राजन के रूप में की है. वहीं, उनका कहना है कि वह एक साल से घर नहीं पहुंचा था, और न ही किसी के सम्पर्क में था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *