15वीं सीटी हाफ मैराथन वोट कर बेफिकर में 10,000 से अधिक प्रतिभागियों ने लिया भाग

आज की ताजा खबर शिक्षा

सीटी ग्रुप के प्रबंध निदेशक डॉ. मनबीर सिंह ने प्रतिभागियों, प्रायोजकों व समर्थकों का किया धन्यवाद

टाकिंग पंजाब

जालंधर। एकता और लचीलेपन के एक शानदार उत्सव में, 15वीं सीटी हाफ मैराथन में देश भर से 10,000 से अधिक प्रतिभागियों की भारी उपस्थिति देखी गई। प्रेरक थीम “वोट कर बेफिकर” के तहत, निडर मतदान के महत्व को प्रतिध्वनित करते हुए, यह वार्षिक खेल उत्सव एक बार फिर क्षेत्र की प्रमुख घटनाओं में से एक के रूप में अपनी विरासत को कायम रखता है। पिछले 14 संस्करणों की सफलता को प्रतिबिंबित करते हुए, विभिन्न क्षेत्रों के प्रतिभागियों ने अटूट उत्साह दिखाया, जिससे मैराथन को सामुदायिक भावना और स्वस्थ प्रतिस्पर्धा के एक जीवंत उत्सव में बदल दिया गया।
         शाहपुर कैंपस से मकसूदन कैंपस तक फैली मैराथन की शुरुआत एक उल्लेखनीय ध्वज-उतार समारोह के साथ हुई, जिसमें सुपरसेंट्रियन मैराथन धावक बाबा फौजा सिंह, बिजनेस दिग्गज और सामाजिक कार्यकर्ता सुखी बाथ, पंजाब की गायन सनसनी युवराज हंस और ज़ोरा रंधावा, जैसी प्रतिष्ठित हस्तियां शामिल हुईं। संस्थापक राजन सयाल के नेतृत्व में टीम परिंदे ने कार्यक्रम को ऊर्जा से भर दिया, समारोह की शुरुआत स्फूर्तिदायक कार्यक्रमों, संगीत और खुशी सत्र के साथ की। स्काई राइडर्स, हॉक राइडर्स, जालंधर बाइकिंग क्लब, जालंधर रनिंग क्लब, निर्वाण मोटर राइडिंग क्लब, बाइकर्स हेवन क्लब और अन्य सहित कई रनिंग, बाइकिंग और साइक्लिंग क्लबों के साथ, व्यक्तिगत उत्साही लोगों से परे भागीदारी ने कार्यक्रम की जीवंतता में योगदान दिया।
        चुनौतीपूर्ण 21 किमी की दूरी को पार करने के बाद, प्रतिभागी मकसूदन परिसर पहुंचे, जहां समापन समारोह में वैश्विक स्टार सिंगगा, राज सोहल और कई अन्य प्रमुख हस्तियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। विजेता पुरुष वर्ग में रोहित ने पहला स्थान हासिल किया, उसके बाद सोनू कुशवाह और मंजीत सिंह दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे। शीर्ष तीन पुरुष विजेताओं को रोमांचक पुरस्कारों के साथ-साथ रूपये 25,000, रूपये 11,000 और रूपये 5,100 के नकद पुरस्कार दिए गए। महिला वर्ग में, अर्पिता ने पहला स्थान हासिल किया, उसके बाद रिम्पी और रूही ने समान नकद पुरस्कार और अतिरिक्त पुरस्कार प्राप्त किए।        शीर्ष विजेताओं के अलावा, 14 अन्य असाधारण धावकों को भी उनके सराहनीय प्रयासों के लिए मान्यता दी गई और पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम में उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों में सीटी ग्रुप के अध्यक्ष चरणजीत सिंह चन्नी; सह-अध्यक्ष, परमिंदर कौर; सीटी ग्रुप के प्रबंध निदेशक, डॉ. मनबीर सिंह; सीटी ग्रुप की उपाध्यक्ष और संयुक्त प्रबंध निदेशक, तनिका चन्नी। सीटी ग्रुप के प्रबंध निदेशक डॉ. मनबीर सिंह ने गर्व व्यक्त करते हुए कहा कि वोट कर बेफिकर थीम के तहत 15वीं सीटी हाफ मैराथन को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया खेल भावना और सामुदायिक भागीदारी की स्थायी भावना को दर्शाती है। हम सभी के आभारी हैं। प्रतिभागियों, प्रायोजकों और समर्थकों को इस आयोजन को सफल बनाने के लिए धन्यवाद, और हम सभी को निडर होकर अपने मतदान अधिकारों का प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *