मूसेवाला हत्याकांड… पंजाब पुलिस की गिरफ्त में आया गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया

आज की ताजा खबर क्राइम

गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया को तिहाड़ जेल से गिरफ्तार कर लाया जा रहा है पंजाब

टाकिंग पंजाब

अमतृसर। सिद्धू मूसेवाला की हत्या को एक महीना बीत चुका है व इस एक महीने में पंजाब पुलिस ने 13 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसी कड़ी में पंजाब पुलिस ने एक ओ सफलता हासिल करते हुए गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया को भी अपनी कस्टडी में ले लिया है। मना जा रहा है कि गैंगस्टर लॉरेंस के साथ गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया भी पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल था। जग्गू भी गैंगस्टर लॉरेंस वाले सिंडिकेट का ही मेंबर है व मूसेवाला की हत्या करने वाले शार्प शूटर्स में से 2 जग्गू ने ही उपलब्ध कराए थे। इस बात का खुलासा होते ही पुलिस दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची व वहां से पुलिस को जग्गू का प्रोडक्शन वारंट मिल गया। इसके बाद उसे तिहाड़ जेल से गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस को जग्गू का ट्रांजिट रिमांड भी मिल गया है व अब उसे मानसा लाया जा रहा है। यहां कोर्ट में पेश कर उसका रिमांड लिया जाएगा। पुलिस ने जग्गू भगवानपुरिया से पहले भी पूछताछ की थी, जिसमें उसने बताया था कि तिहाड़ जेल में उसकी व लॉरेंस की कनाडा बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ से बात होती थी।  कुछ समय बाद उनकी बैरक बदल दी गई व इसके बाद उसे नहीं पता कि आगे क्या हुआ ?

पंजाब व दिल्ली पुलिस की जांच में सामने आया है कि मूसेवाला की हत्या में 4 से ज्यादा शार्प शूटर्स शामिल थे। इनमें प्रियवर्त फौजी व कशिश को दिल्ली पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। इनमें अब अंकित सेरसा, जगरूप रूपा व मनु कुस्सा फरार है। पुलिस को शक है कि जगरूप रूपा व मनु कुस्सा को भगवानपुरिया ने ही लॉरेंस गैंग में भेजा था। इसी मामले में अब भगवानपुरिया से पूछताछ होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *