मुख्यमंत्री भगवंत मान की शादी पर भी तंज कसना नहीं भूला अकाली दल

आज की ताजा खबर पंजाब

अकाली दल के पूर्व शिक्षा मंत्री ने किया ट्वीट.. कहा, वादा दिल्ली मॉडल दा करके, लागू इमरान वाला लाहौर मॉडल कर दिता

टाकिंग पंजाब

चंडीगड़। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की शादी की जहां हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है, वहीं अकाली दल के पूर्व शिक्षा मंत्री इस मौके पर भी अपनी विरोधी पार्टी के मुख्यमंत्री पर तंज कसने से बाज नहीं आए हैं।  मुख्यमंत्री भगवंत मान की डॉ. गुरप्रीत कौर से शादी पर अकाली नेता व पूर्व शिक्षा मंत्री डॉ. दलजीत चीमा ने ‘आज मेरे यार की शादी है’ लिखकर ट्वीट की शुरूआत की व भगवंत मान को बधाई दी।

उसके बाद लिखा कि निका जिहा गिला जरूर है कि इक ता सानू सदिआ नहीं…ते दूजा वादा दिल्ली मॉडल दा करके, लागू इमरान खान वाला लाहौर मॉडल कर दिता। इसके नीचे पूर्व शिक्षा मंत्री ने ठोको ताली भी लिखा है, जो कि मान के पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान के विवाहों के लिहाज से तंज कसा नजर आ रहा है।

 हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ने भी दी शुभकामनाएं

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को शादी की मुबारकबाद दी है। हुड्डा ने कहा कि दूधो नहाओ, पूतो फलो। मेरी उन्हें यही शुभकामनाएं हैं।

   संगरूर के सांसद ने दी मान को बधाई 

संगरूर के सांसद सिमरनजीत सिंह मान ने मुख्यमंत्री मान को विवाह की बधाई दी। साथ ही विवाह में नहीं बुलाए जाने का शिकवा भी किया। इसके अलावा आम आदमी के काफी हद तक विधायकों व मंत्रियों ने सोशल मीडिया के जरिए मुख्यमंत्री भगवंत मान को शादी की शुभकामनाएं भेंट की।

 शादी में रखा गया पंजाबी किचन का मेन्यू           

पंजाबी किचन से मेन्यू में पालक चांम्प, मौसमी सब्जियां, कढ़ाई पनीर, मशरूम सिरका प्याज, एप्रीकोट स्टफ्ड कोफ्ता, कलौंजी वाले आलू, वेजिटेबल जाफरानी, चना मसाला, तंदूरी कुल्चे, दाल मखनी शामिल किया गया है।

  बियानी, पुलाव और कॉन्टिनेंटल किचन     

बियानी, पुलाव और कॉन्टिनेंटल किचन में जीरा ऑनियन पुलाव, नवरत्न बिरयानी के साथ बुरानी रायता, पापड़, चटनी और कॉटेज चीज स्टीक और लसग्ना सिसिलियानो मेन्यू में शामिल है।

  अंगूरी रसमलाई से लेकर मूंग दाल हलवा

कोई भी भोजन बिना मिठाइयों के पूरा नहीं होता है और भगवंत मान की शादी में मेहमानों के लिए फ्रेश फ्रूट ट्रिफ़ल, मूंग दाल हलवा, शाही टुकड़ा, अंगूरी रसमलाई और ड्राई फ्रूट रबड़ी जैसी कई तरह की मिठाइयां शामिल की गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *