अब कैदियों ने दर्ज करवाई सिद्दू खिलाफ शिकायत..कहा तू-तड़ाक से बात करते हैं सिद्दू 

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

सिद्धू ने कहा, कैदियों ने उनके कैंटीन कार्ड से बिना बताए की खरीदारी, इसलिए जताया ऐतराज

टाकिंग पंजाब

चंडीगड़। पंजाब कांग्रेस के प्रधान रहे नवजोत सिंह सिद्दू से कांग्रेसीयों को तो शिकायत रहती ही थी, अब जेल के कैदी भी सिद्दू के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा रहे हैं। रोड रेज केस में पटियाला जेल में कैदी नंबर 241383 नंबर से एक साल कैद की सजा काट रहे पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिद्धू के खिलाफ बैरक में बंद कैदियों ने जेल प्रशासन को शिकायत दर्ज करवाई है कि सिद्धू उनसे तू-तड़ाक कर रहे हैं।

दूसरी तरफ नवजोत सिंह सिद्धू का कहना है कि इन कैदियों ने उनके कैंटीन कार्ड से बिना बताए खरीदारी की है। उनकी कैं​टीन कार्ड की लिमिट कम है, इसलिए उन्होंने इस पर एतराज जताया था। इस विवाद के बाद जेल प्रशासन ने तुरंत सिद्धू के साथ बंद 3 कैदियों की बैरक बदल दी। अब उनके साथ 2 ही कैदी रह गए हैं। पटियाला जेल सुपरिटेंडेंट मनजीत सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि कुछ कैदियों की बैरक बदली गई है। जेल नियमों के अनुसार सिद्धू के साथ कुछ कैदियों को रखा गया है।

दरअसल नवजोत सिंह सिद्धू की सुरक्षा को देखते हुए उन्हें बाहर निकलने की इजाजत नहीं है, इसलिए सिद्धू बैरक से ही जेल के ऑफिस का काम करते हैं। सिद्धू को अगर कोई सामान मंगवाना होता है तो वह साथ बंद दूसरे कैदियों से मंगवा लेते हैं। अब सिद्दू साब का बात करने का स्टाईल ही ऐसा है कि सभी के साथ कैदियों ने भी यह समझ लिया कि सिद्दू उनसे तू-तड़ाक में बात करते हैं। फिल्हाल इस मामले को जेल प्रशासन ने शांत करवा दिया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *