मूसेवाला की हत्या करने के बाद पंजाब में ही थे शार्प शूटर मन्नू व रूपा 

आज की ताजा खबर क्राइम

सामने आई सीसीटीवी फुटेज…बाइक पर तरनतारन की तरफ जाते दिखाई दिए दोनो शूटर

29 मई को हुआ था मूसेवाला का मर्डर..नए फुटेज से वारदात के 24 दिन बाद 21 जून तक दोनों बदमाश  के पंजाब में ही थे मौजूद

टाकिंग पंजाब

पंजाब। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में रोज़ कोई न कोई नया खुलासा हो रहा है। इस मामले में पुलिस कई आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ भी कर रही है। लेकिन  इस मामले से जुड़ी एक नई सीसीटीवी फुटेज सामने आने से पुलिस की कार्रवाई पर फिर से सवाल उठने शुरू हो गए हैं। इस नई सीसीटीवी फुटेज में पता चला है कि सिद्धू मूसेवाला को गोली मारने वाले शार्प शूटर मनप्रीत कस्सा यानी मन्नू व जगरूप रूपा वारदात के बाद भी पंजाब में ही मौजूद थे।

इस 21 जून को मिले सीसीटीवी फुटेज में दोनों एक चोरी की बाइक पर नजर आए व दोनों बदमाश तरनतारन की तरफ जा रहे थे। मूसेवाला हत्याकांड में गिरफ्तार शार्पशूटर प्रियवर्त फौजी व अंकित सेरसा ने भी खुलासा किया कि रूपा और मन्नू उनके साथ नहीं भागे।  मूसेवाला का मर्डर 29 मई को हुआ था,  जबकि नए फुटेज से वारदात के 24 दिन बाद 21 जून तक दोनों बदमाशों के पंजाब में ही मौजूद रहने की बात साबित हो गई है। सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पंजाब पुलिस सवालों के घेरे में है। पंजाब पुलिस ने बदमाशों को पकडऩे के लिए स्पेशल टीम बनाने और तेजी से जांच करने का दावा किया था।

गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने कहा था..पहली गोली मन्नू ही मारेगा
   मनप्रीत मन्नू वह गैंगस्टर है, जिसने एके 47 से मूसेवाला को पहली गोली मारी थी। इसी मन्नू के बारे में गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने कहा था कि मूसेवाला को पहली गोली मन्नू ही मारेगा। पुलिस को मर्डर में इस्तेमाल की गई राइफल भी मन्नू व रूपा के पास ही मौजूद होने की आशंका हैं। अब पुलिस दावा कर रही है कि ताजा मिली सीसीटीवी फुटेज से दोनों के बारे में कई सुराग मिले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *