31 अक्टूबर को सेवानिवृत्ति होने वाले थे अवैध खनन माफिया के हाथों मारे गए डीएसपी

आज की ताजा खबर क्राइम

सीएम मनोहर लाल ने डीजीपी और एसपी नूंह को दिए दोषियों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश

जितनी फोर्स लगानी पड़े, लगाएंगे पर खनन माफियाओं को बख्शेंगे नहीं – गृहमंत्री अनिल विज 

टाकिंग पंजाब

नूंह। अवैध खनन की सूचना पा छापामारी करने गए डीएसपी सुरेंद्र सिंह को हरियाणा के नूंह में खनन माफिया ने डंपर से कुचल कर मार डाला था। मंगलवार दोपहर सवा 12 बजे हुई इस वारदात में डीएसपी सुरेंद्र सिंह को डंपर से टक्कर मारी गई, जिसस वह नीचे गिर गए और डंपर उनके ऊपर से निकल गया। सुरेंद्र सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद सीएम मनोहर लाल ने डीजीपी और एसपी नूंह से दोषियों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए है। खट्टर ने सुरेंद्र सिंह के परिवार को 1 करोड़ रुपए की सहायता राशि और एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी भी देने की घोषणा की।

नूंह में डीएसपी सुरेंद्र सिंह हत्या के मामले में गृहमंत्री अनिल विज ने कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि जितनी फोर्स लगानी पड़े, लगाएंगे पर खनन माफियाओं को बख्शेंगे नहीं। खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि इलाके में अवैध खनन चल रहा था। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

अवैध खनन माफिया के हाथो मारे गए डीएसपी सुरेंद्र सिंह हिसार जिले के आदमपुर क्षेत्र के गांव सारंगपुर के रहने वाले थे। वे 12 अप्रैल 1994 को हरियाणा पुलिस में ASI के पद पर भर्ती हुए थे। पुलिस से अब 31 अक्टूबर को उनकी सेवानिवृत्ति होनी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *