रूपा व कुसा की पहचान करवाने सिद्दू के दोस्तों को अस्पताल लाई पुलिस .. देंखे वीडियो

आज की ताजा खबर क्राइम

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह व रूपा के पिता भी पहुंचे पहचान करने।

मूसेवाला के पिता ने कहा.. पुलिस की कार्रवाई सराहनीय, लेकिन दो गैंगस्टरों का एनकाउंटर करने से उनका बेटा वापस आने वाला नहीं

 
टाकिंग पंजाबअमृतसर। बुधवार को अमृतसर के एक गांव में पुलिस मुठभेड़ में मारे गए सिद्दू मूसेवाला के कातिल रूपा व कुसा गैंगस्टरों की पहचान करवाने के लिए पुलिस  सिद्दू मूसेवाला के दोस्तों को लेकर सिविल अस्पताल में पहुंची। यह सिद्दू मूसेवाला के वह दोस्त हैं, जो सिद्दू मूसेवाला पर हुए हमले के समय उसके साथ थे। पुलिस के साथ एनकाउंटर में मारे गए दोनोंं गैंगस्‍टरों मनप्रीत सिंह मन्‍नू और जगरूप सिंह रूपा के शवों का पोस्‍टमार्टम किया जा रहा है। अमृतसर के सिविल अस्पताल सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह व रूपा के पिता भी पहुंचे है।
बलकौर सिंह ने कहा कि पंजाब पुलिस की कार्रवाई सराहनीय है, लेकिन दो गैंगस्टरों का एनकाउंटर करने से उनका बेटा वापस आने वाला नहीं है। वह सिविल अस्पताल में गैंंगस्टरों की पहचान करने के लिए पहुंचे।
 उनके साथ सिद्दू मूसेवाला के वह दो साथी भी थे, जो सिद्दू मूसेवाला की हत्या के दौरान उसके साथ गाड़ी में थे। तीनों ही पोस्टमार्टम हाउस के कमरे में गए और दोनों गैंगस्टरों की पहचान की। वहीं दूसरी तरफ वीरवार सुबह से हवेली में जांच की जा रही है और आसपास के इलाकाें की तलाशी ली जा रही है। पुलिस को आशंका है कि यहां हथियारों की बड़ी खेप हाे सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *