शिव ज्योति पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों का सीबीएसई बोर्ड परिणामों में उत्कृष्ट प्रदर्शन

आज की ताजा खबर शिक्षा

कॉमर्स में मोक्षा ने 99.4% अंक प्राप्त कर पहला स्थान किया हासिल

टाकिंग पंजाब

जालंधर। सीबीएसई बोर्ड द्वारा घोषित परीक्षा-परिणामों में दसवीं कक्षा का शानदार प्रदर्शन रहा। अनुष्का गुप्ता ने 98.6% अंक प्राप्त करके विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया। नंदिनी 98.2% अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रही तथा खुशी ने 98% अंकों के साथ तीसरा स्थान प्राप्त करते हुए विद्यालय का नाम रोशन किया। प्रिंसिपल नीरू नैय्यर ने परीक्षार्थियों के शानदार प्रदर्शन के बारे में बताया कि दसवीं के आए परीक्षा परिणामों में कुल 192 परीक्षार्थियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए सफलता प्राप्त की। 35 विद्यार्थियों ने 90% से ज्यादा तथा 35 विद्यार्थियों ने 80% से 89.4% अंक प्राप्त किए।
वहीं 12वीं में कॉमर्स में ‘मोक्षा’ ने 99.4% अंकों के साथ ज़िले में पहला स्थान प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन किया और इसके साथ ही उसने एकाउंट एवं गणित विषय में शत-प्रतिशत अंक प्राप्त किए। प्रिंसिपल नीरू नैय्यर ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि विद्यार्थियों की कड़ी मेहनत रंग लाई। बारहवीं के आए परीक्षा परिणामों में मैडीकल, नॉन मैडीकल, कॉमर्स तथा ह्यूमैनिटीज के 204 परीक्षार्थियों ने अपनी शानदार प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए सफलता हासिल की। 24 विद्यार्थियों ने 90% से ज्यादा तथा 47 विद्यार्थियों ने 80% से 89.4% अंक प्राप्त किए।
 कृष्णा ज्योति (चेयरपर्सन),डॉ. विदुर ज्योति (चेयरमैन ट्रस्ट), डॉ. सुविक्रम ज्योति (मैनेजर, मैनेजिंग कमेटी;जनरल सैक्रेटरी,ट्रस्ट), आरआरपी शारदा (मेंबर ऑफ ट्रस्ट), नीरु नैय्यर (प्रधानाचार्या) तथा श्रीमती प्रवीणसैली (उप-प्रधानाचार्या) ने विद्यार्थियों, अध्यापको एवं अभिभावकों को बोर्ड के शानदार परीक्षा परिणाम के लिए हार्दिक बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *