भाजपा नेता सरबजीत सिंह मक्कड़ की फिर बढ़ी मुश्किलें… मक्कड़ के खिलाफ नगर निगम के बाह​र धरने पर बैठे परमजीत सिंह रायपुर

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

सरबजीत सिंह मक्कड़ पर जमीन पर कब्जा करने का आरोप, सबूतों के बावजूद नहीं हो रही कार्रवाई

टाकिंग पंजाब

जालंधर। जालंधर कैंट के पूर्व विधायक व भाजपा नेता सरबजीत सिंह मक्कड़ की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गई हैं। शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) के सदस्य परमजीत सिंह रायपुर ने मक्कड़ पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी कीमती जमीन पर सरबजीत सिंह मक्कड़ के अलावा एक हिस्से पर जगत प्रकाश ने कब्जा कर लिया है। कई वर्षों से नगर निगम के अधिकारी और जिला प्रशासन जांच में ही फंसे हैं परंतु सारे सबूत होने के बावजूद अधिकारी कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। इसी को लेकर वह नगर निगम के बाहर धरना दे रहें है।

परमजीत सिंह रायपुर ने आगे कहा कि सरबजीत सिंह मक्कड़ और जगत प्रकाश ने उनकी जमीन पर बिना मंजूरी निर्माण भी किया है और बार-बार शिकायत के बावजूद भी निर्माण नहीं रोका जा रहा। परमजीत सिंह रायपुर ने कहा कि वे स्थानीय निकाय मंत्री डा. इंद्रबीर सिंह निज्जर को भी शिकायत दे चुके हैं लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

उन्होनें कहा कि वे स्थानीय निकाय मंत्री डा. इंद्रबीर सिंह निज्जर को भी शिकायत दे चुके हैं लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। धरने को देखते हुए नगर निगम के बाहर भारी मात्रा में पुलिस तैनात है जो प्रदर्शनकारियों को समझाने की कोशिश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *