आप विधायक कर्मवीर घुम्मन बने बाहुबली..चौलांग टोल प्लाजा पर किया जमकर हंगामा

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

कुछ सेकेंड के लिए नहीं खुली वीआईपी लाईन तो आपा खो बैठे विधायक..टोल पर लगा बूथ भी तोड़ डाला। 

टाकिंग पंजाब

दसूहा । पंजाब में आप के विधायक छोटी-छोटी बातों पर अपना आपा खोते नजर आ रहे हैं। आप के विधायकों के पहले भी कुछ किस्से सामने आ चुके हैं, जिनमें यह विधायक खुद को बाहुबली दिखाते दिखे थे। एक बार फिर से दसूहा से आप विधायक कर्मवीर घुम्मन बाहुबली बन चौलांग टोल प्लाजा में जमकर हंगामा किया। सूत्रों के अनुसार गत शाम करीब पांच बजे घुम्मन अपने काफिले के साथ जालंधर से दसूहा लौट रहे थे। जब वह चौलांग टोल प्लाजा पर पहुंचे तो व्यस्तता के चलते टोल मुलाजिम वीआइपी रास्ते वाला बेरिकेट कुछ सैकेंड नहीं उठा पाए, जिसके चलते विधायक नाराज हो गए।

गुस्से में आकर वह गाड़ी से नीचे उतरे व टोल प्लाजा मुलाजिमों को भला-बुरा बोलने लगे। विधायक जी इतना गुस्सा हो गए कि उन्होंने अपने गनमैनों के साथ मिल टोल में लगा बूथ तोड़ डाला। विधायक जी का यह सारा मामला टोल प्लाजा सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया। टोल प्लाजा कर्मियों की केवल इतनी ही गलती थी कि वह विधायक की गाड़ी गुजरने पर वीआइपी लाइन नहीं खुलवा सके और विधायक के काफिले को कुछ समय टोल प्लाजा में रुकना पड़ गया।

अब इस बात से विधायक जी इतने नाराज हो गए कि उनके एक इशारे पर उनके गनमैनों ने टोल का बेरिकेट तोड़ दिया। विधायक का गुस्सा देखकर मैनेजर मुबारक अली व टोल प्लाजा के मैनेजर हरविंदर पाल सिंह सोनू मौके पर पहुंचे व उन्होंने किसी तरह विधायक जी को शांत किया। इसके बाद कर्मवीर घुम्मन अपने काफिले के साथ वहां से रवाना हो गए।

चंद सैकेंड करना पड़ा इंतजार तो भड़क गए विधायक : टोल प्लाजा मैनेजर

इस मामले के बारे में टोल प्लाजा मैनेजर मुबारक अली व हरविंदर पाल ने बताया कि टोल की 9 नंबर इमरजेंसी लाइन पर जब विधायक कर्मवीर घुम्मन की गाड़ी पहुंची तो बेरिकेट उठाने में कुछ सेकेंड लग गए, जिसके चलते विधायक भड़क गए। कुछ सेकेंड बाद बेरिकेट खुल भी गया था, लेकिन विधायक ने धक्केशाही करनी शुरू कर दी। इस संबंधी हाईवे अथारिटी को भी जानकारी दे दी  है। अगली कार्रवाई हाइवे अथारिटी द्वारा ही की जाएगी।

कोई ओर होता वो भी ऐसा ही करता, वह विधायक हैं इसलिए चर्चा ज्यादा हो गई –  विधायक

विवाद में फंसे विधायक कर्मवीर घुम्मन ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि चौलांग टोल प्लाजा मुलाजिम वीआईपी लाइन खोलते ही नहीं है। पहले भी कई बार उनके मुलाजिमों ने ही कईं बार वीआईपी लाईन खोली है। टोल प्लाजा पर जनता के फ्री वाहन क्यों निकाले के जवाब में उन्होंने कहा कि जब टोल प्लाजा कर्मचारी किसी को कुछ मानते ही नहीं तो फिर टोल खोलने के लिए कोई और होता तो उसने भी ऐसा ही करना था। वह विधायक है इसलिए चर्चा में आ गए। कोई भी परेशान होगा तो ऐसा ही करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *