सांसद राघव चड्ढा ने जारी किया फोन नंबर..कहा अपने मुद्दे भेजे जनता..मैं बनूंगा आपकी आवाज

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

इस नंबर पर अपना सवाल या मुद्दा रिकॉर्ड करके भेंजे मुझे.. इस नंबर पर वॉट्सऐप की भी सुविधा ..

टाकिंग पंजाब

चंडीगड़। पंजाब से आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्‌ढा ने एक मोबाइल नंबर 99109-44444 जार कर पंजाबियों से सुझाव मांगे हैं। राघव चड्ढा का कहना है कि पंजाब के लोग जो भी अपनी बात राज्य सभा तक पहुंचना चाहते हैं, वह अपने सुझाव इस नंबर पर भेज सकते हैं। मैं उनकी आवाज को राज्यसभा में उठाऊंगा।

संसद में मैं बोलूंगा लेकिन मुद्दे पंजाबियों के होंगे – राघव चड्‌ढा

नंबर जारी करते हुए सांसद राघव चड्‌ढा ने कहा है कि मैंने तय किया है कि मैं 3 करोड़ पंजाबियों को कहूंगा कि वह अपने सवाल व मुद्दे खुद रखें। इसके लिए मोबाइल नंबर जारी कर रहा हूं। पंजाबी इस पर अपना सवाल या मुद्दा रिकॉर्ड करके  मुझे भेजें। इस नंबर पर लोग वॉट्सऐप भी कर सकते हैं। मैं और मेरी टीम इन सबको सुनेगी व आपके मुद्दों को मैं संसद में उठाऊंगा। संसद में जरूर मैं बोलूंगा लेकिन मुद्दे पंजाबियों के होंगे। भले ही वह किसान, शिक्षा या पानी का मुद्दा हो। लोग मुझे भेजें।

सांसद राघव चड्‌ढा ने कहा कि पंजाब के लोगों ने बड़े भरोसे से मुझे देश के सबसे बड़े सदन राज्यसभा में चुन कर भेजा है। राज्यसभा मेंबर का काम है कि वह संसद में अपने राज्य के हकों की रक्षा करे। ऐसे सवाल और मुद्दे केंद्र सरकार के सामने उठाए, जो पंजाबियों की जिंदगी में असर डालते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *