मुख्यमंत्री भगवंत मान के ध्वजारोहण दौरान बस जलाऐंगे निजी बस आप्रेटर

आज की ताजा खबर पंजाब

निजी आप्रेटरों की इस धमकी के चलते लुधियाना में लगी धारा 144 ..

बस आप्रेटरों ने कहा.. हर हाल में मुख्यमंत्री के सामने जलाई जाएगी बस

टाकिंग पंजाब

जालंधर। पंजाब सरकार व निजी बस आप्रेटरों के बीच मांगो को लेकर सहमति बनती नजर नहीं आ रही है। पंजाब सरकार पर अंदेखी का आरोप लगाकर निजी बस आप्रेटरों ने पंजाब में बसों का चक्का जाम रख था। अब अपने अगले प्रोटेस्ट के चलते निजी निजी बस आपरेटरों ने मुख्यमंत्री के सामने अपनी एक बस जलाने का फैंसला किया है। इन निजी आपरेटरों का कहना है कि जब मुख्यमंत्री भगवंत मान लुधियाना में ध्वजारोहण के लिए आएंगे तो उससे ठीक एक दिन पहले लुधियाना में एक बस जलाई जाएगी।

अब मुख्यमंत्री का 14 अगस्त को लुधियाना पहुंचने का कार्यक्रम है, जिसके चलते जिला प्रशासन ने लुधियाना में धारा 144 लगा दी है।  पंजाब पुलिस की तरफ से कड़े सुरक्षा प्रबंध किए जा रहे हैं, ताकि मुख्यमंत्री के आगमन दौरान किसी तरह की कोई परेशानी न आए। हालांकि धारा 144 लगाए जाने के बारे में निजी बस आपरेटरों का कहना है कि उनको इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। हमने मन बना लिया है व रूपरेखा तैयार हो चुकी है। सीएम के लुधियाना आने पर बस हर हाल में जलाई जाऐगी।

इस बारे में पंजाब मोटर यूनियन के संदीप शर्मा का कहना है कि सरकारी अंदेखी की वजह से हालात यह हो गए हैं कि बस आप्रेटर जिस बस से रोजी-रोटी कमाते हैं, उसी को जलाने पर मजबूर हो गए हैं। उन्होंने कहा कि धारा 144 मात्र निजी आपरेटरों को डराने व उनका हौंसला तोड़ने के लिए लगाई गई है, लेकिन आपरेटर पीछे नहीं हटेंगे।

उन्होंने कहा कि बस जलाने के लिए सभी ऑपरेटर तैयार हैं व हर हाल में मुख्यमंत्री के लुधियाना के दौरे के दौरान ही बस जलाई जाएगी। उन्होंने कहा कि चक्का जाम की ही तरह बस जलाने का कार्यक्रम भी 100 फीसद सफल होगा, चाहे इसके लिए ऑपरेटरों को कोई भी संघर्ष करना पड़े।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *