आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के हक में उतरी सिख तालमेल कमेटी

आज की ताजा खबर पंजाब

फिल्म को एसजीपीसी व अन्य सिख संगठनों ने किया अप्रूव..फिर शिव सेना को दिक्कत क्यों  ?

टाकिंग पंजाब

जालंधर। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का विरोध करने वाले शिव सैनिकों के खिलाफ सिख तालमेल कमेटी ने मोर्चा खोल दिया है। पीवीआर सिनेमा पहुंचे सिख सिख तालमेल कमेटी के सदस्यों ने पीवीआर सिनेमा के प्रबंधकों को कहा कि लाल सिंह चड्ढा फिल्म का शो रुकना नहीं चाहिए। हम देखेंगे कि कौन माल में आकर फिल्म का शो रुकवाता है। मौके पर पहुंच सिख तालमेल कमेटी के नेता तजिंदर सिंह परदेसी, हरपाल चड्डा, हरप्रीत सिंह नीटू व अन्य ने कहा कि शिवसेना नेता माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि वह आमिर खान ने एक सिख पर फिल्म बनाई है। यदि कोई इसका विरोध करेगा तो वह उसका मुकाबला करने के लिए खड़े हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म को एसजीपीसी व अन्य सिख संगठनों ने देखने के बाद अप्रूव किया है। जब उन्हें कोई दिक्कत नहीं है तो फिर शिव सेना वाले कौन होते हैं विरोध करने वाले। उन्होंने कहा कि शिव सेना वाले जिस फिल्म का वह विरोध कर रहे हैं, वह 2016 में बनी थी।

उस वक्त वह उसका विरोध करते। उन्होंने कहा कि लाल सिंह चड्ढा के लिए आमिर खान ने नकली दाढ़ी केश लगाने की बजाय खुद के केश बढ़ाए व अपना पूरा बाणा सिखी किया उसके बाद किरदार निभाया। इस दौरान उन्होंने शिव सेना नेताओं को चेतावनी दी कि यदि किसी में हिम्मत है तो वह जालंधर में ही नहीं बल्कि पूरे पंजाब में सामने आ जाएं, वह उनसे निपटने के लिए तैयार हैं।

दूसरी तरफ शिव सेना के नेताओं का कहना था कि वह फिल्म का विरोध नहीं कर रहे हैं। उन्हें दिक्कत सिर्फ आमिर खान से है। वह सिर्फ आमिर खान का विरोध कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *