यूको बैंक लूट के 3 आरोपी गिरफतार..लूट में इस्तेमाल हुई एक्टिवा व 7.5 लाख रुपए बरामद

आज की ताजा खबर क्राइम

पुलिस ने फिलहाल अजय पाल निहंग, विनय तिवारी व तरुण को किया गिरफ्तार..देसी कट्टा भी बरामद

टाकिंग पंजाब

जालंधर। महानगर जालंधर के इंडस्ट्री एरिया में पड़ते यूको बैंक में हुई लूट को पुलिस ने आखिरकार ट्रेस कर लिया है। पुलिस ने इस लूट के आरोपी अजय पाल सिंह उर्फ निहंग को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि अजय पाल के भाई गुरप्रीत सिंह गोपी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर लूट की थी। लूट के बाद सारे आरोपी अजय पाल के पास आए व वहीं पर उन्होंने पैसों का बंटवारा किया था। पुलिस ने अजय पाल निहंग के घर से लूट की वारदात में इस्तेमाल की गई एक्टिवा व साढ़े सात लाख रुपए बरामद कर लिए।

    इसके अलावा पुलिस को एक देसी कट्टा भी मिला है। पुलिस के अनुसार अजय पाल का भाई गुरप्रीत गोपी कई लूट की वारदातों में शामिल था। पुलिस ने उसे भगोड़ा करार दे दिया हुआ था व वही इस लूट का मास्टरमाइंड भी था। बैंक लूटने के बाद सारे आरोपी काला संघिया की तरफ गए, वहां पर कपड़े बदले और फिर वापस जालंधर आ गए।

   जालंधर आकर वह सीधा अजय पाल के घर पर अपनी एक्टिवा छोड़ी व पिस्तौल छुपा दिया। उसके पास बैठ कर सभी ने पैसों का बंटवारा किया व साढ़े सात लाख रुपये निहंग के घर पर रख, बाकी पैसे लेकर गोपी कहीं चला गया। पुलिस ने अजय पाल निहंग विनय तिवारी और तरुण को गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *