एचएमवी में हर घर तिरंगा अभियान के अन्तर्गत कार्यक्रम का आयोजन

शिक्षा

देश के प्रगति एवं गरिमा को बनाए रखने में हमें अपना पूर्ण सहयोग देना चाहिए- प्रिंसिपल डॉ. अजय सरीन 

टाकिंग पंजाब

जालंधर। हंसराज महिला महाविद्यालय, जालन्धर में प्रिंसिपल डॉ. अजय सरीन के दिशानिर्देशन अधीन भारत सरकार द्वारा चलाए गए अभियान हर घर तिरंगा के अन्तर्गत कालेज के एनसीसी, एनएसएस व स्टूडैन्ट कौसिंल की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

प्रिंसिपल डॉ. अजय सरीन के नेतृत्व में कालेज परिसर में रैली निकाली गई। भारत को आजादी के 75 वर्षो की पूर्णता को समर्पित इस रैली में छात्राओं, टीचिंग एवं नान-टीचिंग के सदस्यों ने सहभागिता की। देश भक्ति के नारों एवं गीतों से सम्पूर्ण एचएमवी परिसर गूंज उठा। सबने देश भक्ति के प्रति अपने भावों को उजागर किया।

प्रिंसिपल डॉ. अजय सरीन ने अपने सम्बोधन मेें सभी देशवासियों को स्वतन्त्रता के 75 वर्षों की पूर्णता के इस शुभअवसर पर बधाई दी एवं कहा कि देश के प्रगति एवं गरिमा को बनाए रखने में हमें अपना पूर्ण सहयोग देना चाहिए ताकि देश निरन्तर प्रगति पथ पर आगे बढ़ता रहे।

सम्पूर्ण कार्यक्रम का आयोजन प्रोग्राम आफिसर वीना अरोड़ा के संरक्षण में किया गया व मंच संचालन डॉ. अंजना भाटिया द्वारा किया गया। कार्यक्रम का समापन राष्ट्रीय गान से किया गया। इस अवसर पर डीन अकादमिक डॉ. सीमा मरवाहा, एनसीसी एवं एनएसएस वालंटियर्स, टीचिंग व नॅान- टीचिंग स्टाफ उपस्थित रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *