आजादी का 75वें अमृत महोत्सव वाई.डी कल्ब ने ली शहर को हरा-भरा रखने की शपथ

आज की ताजा खबर स्वास्थय
अपने अपने इलाके में बने कूड़े के डंप को खत्म करवाने के लिए इलाका पार्षद से मिलेंगे कल्ब के सदस्य ..
टाकिंग पंजाब
जालंधर। देश की आजादी का 75वें अमृत महोत्सव वाई.डी कल्ब, जालंधर की तरफ से धूम-धाम से मनाया गया। इस दिवस पर सुबह कल्ब के सदस्य इक्टठा हुए व उन्होंने देश के तिरंगे को सलाम करते हुए सभी देश वासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर डॉ. एसपी डालिया ने कहा कि कल्ब के सदस्यों ने आजादी के 75वें अमृत महोत्सव पर शपथ ली है कि वह शहर को हरा-भरा रखने के लिए जितने ज्यादा हो सके पौधे लगाऐंगे व उनकी देखभाल करेंगे।
  शहर में फैली गंदगी के कारण वातावरण अशुद्द हो रहा है व बिमारियां फैल रही हैं। इन गंदगी से भरे डंप को खत्म करने के लिए वह सभी अपने-अपने इलाके के पार्षद से मिलेंगे व इलाके साफ सफाई करवाने के लिए कहेंगे। इसके अलावा वह लोगों को शहर में गंदगी न फैलाने व कूड़े को कूड़ादान में ही फैंकने के लिए जागरूक भी करेंगे।
  इसके साथ ही हम सभी डॉक्टर अपने मरीजों को भी इस बारे में प्रेरित करेंगे कि वह शहर को हरा भरा रखने के लिए पौधे लगाएं व उनकी देखभाल करें। इन सभी डॉक्टरों ने भी शहर में हरियाली मुहिसम के तहत पौधे लगाने व अपने इलाकों के साफ रखने के लिए लोगों को जागरूक करने की शपथ ली। इस अवसर पर डॉ. एसपी डालिया, डॉ. प्रभाकर, डॉ. राजीव धवन, डॉ. विवेक पराशर, डॉ. दिनेश शर्मा, डॉ. विपुल कक्कड़, डॉ. बीएस भाटिया, डॉ. अमित सलहोत्रा, डॉ, पुनीत गौतम, डॉ. दीपक आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *