सिसोदिया मामले में बोले केजरीवाल.. बेरोज़गारी व महंगाई से लड़ने की बजाए पूरे देश से लड़ रही केंद्र सरकार

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

कहा.. रोज़ सुबह उठकर सीबीआई, ईडी का खेल शुरू कर देते हैं, ऐसे में देश में तरक्की की कल्पना नहीं की जा सकती 

कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने भी साधा केंद्र सरकार पर निशान..कहा, केंद्र के इशारे पर सीबीआई कर रही है विपक्ष की आवाज दबाने की कोशिश 

टाकिंग पंजाब 

नईं दिल्ली। पूरा देश महंगाई व बेरोजगारी से परेशान हैं। केंद्र सरकार ईडी और सीबीआई की रेड का खेल खेल रही है। ऐसे समय जब आम इंसान महंगाई से जूझ रहा है, करोड़ों की संख्या में युवा बेरोज़गार हैं, केंद्र सरकार को सभी राज्य सरकारों के साथ मिलकर बेरोज़गारी व महंगाई से लड़ना चाहिए। उसकी बजाय यह पूरे देश से लड़ रहे हैं। इन बातों का प्रग्टावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक टवीट के जरिए किया। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री पर की गई कार्रवाई से शुब्ध केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि रोज़ सुबह उठकर सीबीआई, ईडी का खेल शुरू कर देते हैं। ऐसे देश कैसे तरक़्क़ी करेगा ? ऐसे में देश में तरक्की की कल्पना नहीं की जा सकती है।

   आप ने केंद्र सरकार से सवाल करते हुए पूछा कि भाजपा की केंद्र सरकार की सीबीआइ ने देश में 31 जगहों पर छापा मारा लेकिन यह नहीं बताया कि दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर से क्या मिला ? कितने किलो सोना मिला है न कितना कैश मिला है ? 900 सीबीआइ के अफसर लगाने के बावजूद रिजल्ट जीरो आया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के लिए टारगेट नंबर एक सीएम अरविंद केजरीवाल हैं।

   उधर दूसरी तरफ दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी पर कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने कहा कि सीबीआई केंद्र सरकार के इशारे पर काम कर रही है। गैर भाजपा संगठनों पर सीबीआई की छापेमारी चल रही है, इससे साफ जाहिर है कि केंद्र के इशारे पर सीबीआई विपक्ष की आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है।

  अपने नेता कन्हैया कुमार से उलट चलते हुए कांग्रेस नेताओं ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के इस्तीफे की मांग कर दी है। कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि अगर इस नीति में कोई गड़बड़ी नहीं थी, तो सीबीआइ जांच की सिफारिश के तुरंत बाद दिल्ली सरकार ने इसे वापस क्यों ले लिया ? इस भ्रष्टाचार में आप व भाजपा की मिलीभक्त हो सकती है। कांग्रेस नेताओं ने इसकी जांच के लिए आयोग के गठन की भी मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *