विश्व मेडल विजेता एलपीयू के स्टूडेंट्स राष्ट्रीय खेल दिवस मनाने पहुंचे कैंपस

शिक्षा

शांति देवी मित्तल सभागार में इंटरेक्टिव ‘यूथ टॉक शो’ का भी किया गया आयोजन 

टाकिंग पंजाब

जालंधर। बर्मिंघम कॉमनवेल्थ गेम्स और तुर्की वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियनशिप में मैडल जीतने वाली लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी (एलपीयू) की दो छात्राएं, राष्ट्र की  गौरव, जैस्मिन व परवीन हुड्डा आज राष्ट्रीय खेल दिवस मनाने के लिए कैंपस पहुंचीं।

दोनों ने 16वें क्रॉस कंट्री रेस को झंडी दिखाकर रवाना किया, जहां सैकड़ों स्पोर्ट्स प्रेमी विद्यार्थियों व संकाय सदस्यों ने खेल भावना के साथ भाग लिया। ये दोनों पहली बार अपनी शानदार वैश्विक जीत के बाद परिसर में वापस आईं थीं ।

इस अवसर पर विश्वविद्यालय के शांति देवी मित्तल सभागार में एलपीयू के विद्यार्थियों  के साथ इंटरेक्टिव ‘यूथ टॉक शो’ का भी आयोजन किया गया, जहां विद्यार्थियों व स्टाफ सदस्यों ने मशहूर हस्तियों के रूप में उनका स्वागत किया। महिला मुक्केबाज जैस्मीन लैंबोरिया और परवीन हुड्डा एलपीयू में बीपीएड की छात्राएं हैं।

ये दोनों हमेशा प्रतियोगिताओं में अपने हुक व घूंसे की उग्र शक्ति का प्रदर्शन करती हैं। एलपीयू में डीन स्टूडेंट वेलफेयर विंग डॉ सौरभ लखनपाल व डायरेक्टर स्पोर्ट्स डॉ वी कौल ने कहा कि कैंपस में नामांकित पैरा स्टूडेंट्स ने भी करीब 10 किलोमीटर की क्रॉस कंट्री रेस में हिस्सा लिया।

इसके लिए 9 महिलाओं, 9 पुरुषों और 2 पैरा विद्यार्थियों सहित विश्वविद्यालय के 20 प्रतिभागी छात्रों को व्यक्तिगत रूप से क्रॉस कंट्री खिताब का दावा देखते  हुए विशेष विजेता घोषित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *