आप ने 5 महीने में कोई काम नहीं किया, सिर्फ ध्यान भटकाने के लिए भेजा मुझे सम्मन 

आज की ताजा खबर पंजाब

एसआईटी के सामने पेश होने के बाद बोले सुखबीर बादल.. जो भी इन्फॉर्मेशन चाहिए, मैं देने के लिए तैयार हूं। 

टाकिंग पंजाब

चंडीगढ। मैंने एसआईटी को कहा कि पिछले 7 साल में असली दोषियों को पकड़ने की कोई कोशिश नहीं हो रही। सिर्फ हमें निशाना बनाया जा रहा है। मैंने एसआईटी को कहा है कि जब भी, जो भी इन्फॉर्मेशन चाहिए, मैं देने के लिए तैयार हूं। इन बातों का प्रग्टावा अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल ने एसआईटी की पूछताछ के बाद बाहर आने पर किया।

  अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल से पंजाब पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने 3 घंटे पूछताछ की। इस दौरान बहबल कलां में हुए गोलीकांड के बारे में सुखबीर से सवाल पूछे गए। बाहर आने पर सुखबीर बादल ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने 5 महीने में कोई काम नहीं किया। अब सिर्फ ध्यान भटकाने के लिए मुझे सम्मन भेजा गया है।

  दरअसल बहबल कलां में फायरिंग के वक्त सुखबीर बादल पंजाब के डिप्टी सीएम थे। गृह विभाग भी उन्हीं के पास ही था। इस फायरिंग में 2 लोगों की मौत हो गई थी। अब एसआईटी यह जानना चाहती है कि बेअदबी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे सिखों पर फायरिंग के ऑर्डर किसने दिए थे ?। इसलिए सुखबीर बादल से पूछताछ की जा रही है। सुखबीर बादल को कोटकपूरा गोलीकांड में भी तलब किया गया है। वह 14 सितंबर को एडीजीपी एल.के यादव की अगुआई वाली एसआईटी के आगे पेश होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *