पंजाब पुलिस को दीपक मुंडी व उसके साथियों का मिला 7 दिन का रिमांड

आज की ताजा खबर क्राइम

17 सितंबर तक पुलिस रिमांड में रहेंगे गैंगस्टर दीपक मुंडी व उसके साथी कपिल, राजिंदर व जोकर। 

टाकिंग पंजाब

मानसा। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल शूटर दीपक मुंडी को गिरफ्तार करने के बाद आज पुलिस ने उसे मानसा की अदालत में पेश किया। मुंडी से पूछताछ के लिए पुलिस ने अदालत से उसका 7 दिन का रिमांड भी हासिल कर लिया है। आपको बता दें कि नेपाल पुलिस ने मुंडी को हिरासत में लिया था, जिसके बाद पंजाब पुलिस के हवाले कर दिया गया था। कहा जा रहा है कि मुंडी व उसके कुछ साथियों को नेपाल के लोगों ने बच्चा चोरी करने वाला गैेंग समझ कर पीट डाला था।

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इन तीनों को गिरफ्तार कर लिया था। मुंडी ने नेपाल पुलिस को बताया था कि वह एक बिजनेसमैन है। जब पुलिस ने मुंडी को किसी को फोन करके उनस बात करवाने को कहा तो पंजाब पुलिस जो कि उसके फोन को पहले ही रिकार्ड कर रही थी, को पता चल गया कि मुंडी नेपाल पुलिस की हिरासत में है। इसके बाद पुलिस ने नेपाल पुलिस से राफ्ता किया व नेपाल पुलिस को मुंडी क संबंध में कागजात सबमिट करवा मुंडी को पंजाब ले आई थी।

  पुलिस ने माननीय अदालत से मुंडी का 10 दिन का रिमांड मांगा था, लेकिन अदालत ने केवल 17 सितंबर तक का ही रिमांड दिया है। मुंडी के अलावा उसके दोनों साथियों कपिल, राजिंदर व जोकर को भी रिमांड पर भेज दिया गया है। दीपक मुंडी सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल आखिरी शूटर था जो अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर था, लेकिन उसके पकड़ में आ जाने से पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *