राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने दिल्ली-एनसीआर, हरियाणा व पंजाब में की कई जगहों पर छापेमारी

आज की ताजा खबर क्राइम
एनआईए की टीम ने मुक्तसर पुलिस सहित एक घर में रेड कर की घंटो परिजनों से पूछताश
टाकिंग पंजाब
नई दिल्ली। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने दिल्ली-एनसीआर, हरियाणा और पंजाब में कई जगहों पर छापेमारी की है। सूत्रों की माने तो राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या से जुड़े संदिग्ध आतंकी गिरोहों के संबंध में यह तलाशी ले रही है।


सूत्रों के मुताबिक, पंजाब मुक्तसर की बागवाली गली स्थित पीपल वाली गली में नई दिल्ली एनआईए की टीम ने मुक्तसर पुलिस सहित एक घर में रेड की और कई घंटे परिजनों से बात की।  मामला अभी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है, लेकिन मामला मोबाइल सिम से जुड़ा बताया जाता है, जो सिम किसी हत्याकांड में इस्तेमाल किया गया है।

दरअसल, NIA ने सोमवार को क्राइम सिंडिकेट पर नकेल कसने के लिए कम से कम 60 लोकेशन पर छापेमारी की। इन 60 लोकेशन्स में दिल्ली, एन सी आर पंजाब और हरियाणा के इलाके शामिल हैं। जांच एजेंसी ने देश में कई जगहों पर इन कुख्यात गैंगस्टरों के खिलाफ छापेमारी की है, जबकि कई कुख्यात बदमाशों के ठिकाने इसके टारगेट पर हैं। एजेंसी ने अब तक गैंगस्टरों के कई ठिकानों पर रेड मारी है।

पिछली कुछ पड़तालों में गैंगस्टरों के आईएसआई खालिस्तानी आतंकियों के साथ नेक्सस की बात सामने आई है। खासतौर पर पंजाब के गैंगस्टर्स की। देश में आतंक की साजिश में आतंकियों का सहयोग करने वाले इन गैंगस्टरों के खिलाफ एनआईए  देश के कोने-कोने में कार्रवाई कर रही है। जांच एजेंसी के निशाने पर फिलहाल कई गैंगस्टरों के ठिकाने है। ISI-खालिस्तानी-गैंगस्टर्स का गठजोड़ मोहाली राकेट लॉन्चर हमले और लुधियाना कोर्ट ब्लास्ट मामले की जांच में भी सामने आया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *