सोनू सूद ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की घटना को बताया बेहद दुर्भाग्‍यपूर्ण 

आज की ताजा खबर क्राइम

सोनू सूद ने कहा.. वह पीड़‍ित बहनोंं के साथ हैं व लोगों को भी इस मामले में  दिखानी चाहिए जिम्‍मेदारी

केस के तूल पकड़ने के बाद यूनिवर्सिटी प्रशासन ने की 19 व 20 सितंबर को छुट्टी की घोषणा 

टाकिंग पंजाब

मोहाली। चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में एक छात्रा की तरफ से 60 छात्रों के आपत्तिजनक वीडियों बनाने के मामले में बालीवुड एक्‍टर साेनू सूद ने इसे बेहद दुर्भाग्‍यपूर्ण बताया है। सोनू सूद ने कहा है​ कि वह पीड़‍ित बहनोंं के साथ हैं व लोगों को भी इस मामले में जिम्‍मेदारी दिखानी चाहिए।

    उन्‍होंने कहा कि हमें अपनी बहनों के साथ खड़ा होना चाहिए व लोगाें को अपनी जिम्‍मेदारी निभानी चाहिए। हमें जिम्‍मेदार समाज के उदाहरण के तौर पर खुद को पेश करना चाहिए। सोनू सूद ने कहा कि मैं लोगों से अनुरोध करता हूं कि वह जिम्‍मेदारी पूर्ण तरीके से पेश आएं।

  यह समय है कि हम अपनी बहनों के साथ खड़े हों और खुद को जिम्‍मेदार समाज के रूप में पेश करें। यह समय हमारे लिए कसौटी पर खरे उतरने का है। उधर छात्राओं के वीडियो केस के तूल पकड़ने के बाद चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी प्रशासन ने 19 व 20 सितंबर को स्टूडेंट की छुट्टी की घोषणा कर दी है, हालांकि इस दौरान नान टीचिंग कार्य जारी रहेंगे।

   दूसरी तरफ चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वीडियो लीक मामले में आइजी गुरप्रीत देव का कहना है कि शिमला का एक युवक आरोपित लड़की को जानता है। उसके पकड़े जाने के बाद ही अधिक जानकारी मिल सकेगी। उसके मोबाइल फोन की भी फोरेंसिक जांच होगी। इसके साथ ही रोपड़ रेज के डीआइजी गुरप्रीत भुल्लर का कहना है कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि एक छात्रा ने वीडियो बनाया था।

एसएसपी मोहाली मामले की गहन जांच कर रहे हैं। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने छात्रों व उनके अभिभावकों से शांति बनाए रखने की अपील है। मगर मामला इतना तूल पकड़ गया है कि छात्राओं व उनके परिजनों का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। छात्राओं व उनके परिजनों का कहना है कि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दी जानी चाहिए

सीएम भगवंत मान दे चुके हैं उच्चस्तरीय जांच के आदेश

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी मामले में सीएम भगवंत मान ने उच्च स्तरीय जांच के आदेश दे दिए हैं। सीएम ने कहा कि घटना सुनकर दुख हुआ। हमारी बेटियां हमारी शान हैं। घटना की उच्चस्तरीय जांच के आदेश दे दिए हैं, जो भी दोषी होगा सख्त कार्रवाई करेंगे। सीएम ने लोगों को अफवाहों से बचने को कहा है।

हंगामे के बीच आया यूनिवर्सिटी प्रो-चांसलर डा. बावा का बयान 

काफी हो-हल्ले के बाद अब जाकर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के प्रो-चांसलर डा. आरएस बावा का बयान आया है। डॉ. बावा का कहना है कि किसी भी छात्रा ने आत्महत्या नहीं की है। उन्होंने भी पुलिस के ब्यान को ही दोहराते हुए कहा कि कई वीडियो की बात की जा रही है, जबकि छात्रा का एक अपना वीडियो ही मिला है, जिसे उसने अपने दोस्त को भेजा था। इसके साथ ही मामले में हास्टल मैनेजर रितु रनौट की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। आरोपी युवक शिमला का रहने वाला है व उसका नाम सन्नी है। पुलिस युवक की गिरफ्तारी के लिए शिमला रवाना हो गई है। उक्त लड़के को पुलिस ने शिमला से ग्रिफ्तार भी कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताश कर रही हैं, ताकि इस मामले की सच्चाई सामने आ सके।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *