डीसीपी जालंधर नरेश डोगरा पर लगे आरोपों पर होटेलियर विवेक कौशल ने दी सफाई

आज की ताजा खबर क्राइम
कहा.. इस विवाद से डीसीपी नरेश कुमार डोगरा का नहीं कुछ भी लेना-देना, विश्वनाथ बंटी के लगाए सभी आरोप बेबुनियाद

टॉकिंग पंजाब 

जालंधर। होटल रायल प्लाजा में हुए विवाद के मामले में मौजूदा डीसीपी जालंधर नरेश डोगरा को इरादा-ए- कत्ल व आर्म्स एक्ट के तहत सम्मन जारी होने के बाद आज होटेलियर विवेक कौशल पत्रकारों के रूबरू हुए। प्रेस वार्ता  दौरान विवेक कौशल ने दूसरे पक्ष पर झूठे केस में फंसाने का आरोप लगाया।

  विवेक कौशल ने साफ कहा इस विवाद से नरेश कुमार डोगरा का कुछ भी लेना-देना नहीं है। विवेक कौशल ने कहा कि विश्वनाथ बंटी द्वारा डीसीपी नरेश डोगरा के ऊपर जो आरोप लगाए गए है, वो बेबुनियाद हैं

  उन्होंने कहा कि 307 के मामले में उनका व उनके साथियों का नाम आया है, वह इस मामले का चैलेंज करेंगे व कोर्ट में पेश भी होंगे। विवेक कौशल ने कहा कि 3 जनवरी 2019 में उनके होटल में तहसीलदार ने पार्टी आयोजित की थी, जिसका रिकार्ड उनके पास है।

  कौशल ने कहा कि उस पार्टी में डीसीपी नरेश डोगरा उनका बेटा शिवि डोगरा और शहर की कई नामचीन हस्तियां मौजूद थीं। पार्टी में जाने पर नरेश डोगरा का नाम लगा दिया गया, उनका इस केस से कोई लेना देना नहीं है।

  उन्होंने कहा कि विश्वनाथ बंटी 7 तारीख 2021 को अपने साथियों सहित पहले भी हमला कर चुका है। उनको डर है कि वह अपने साथियों सहित कभी भी उन पर हमला कर सकता है।


इस मामले में डीसीपी नरेश डोगरा ने भी अपने बयान में कहा था कि उनका इस केस से कोई लेना-देना नहीं है। वह सिर्फ पार्टी में गए थे और वहां उनका बेटा भी साथ था। किसी होटल पर कब्जे की बात ही नहीं आती। जिस व्यक्ति को गोली मारने की बात की जा रही है उसने खुद को गोली मारी थी, जिसकी शिकायत दूसरे पक्ष ने पुलिस को दी थी।
दूसरी तरफ इस मामले में विश्वनाथ बंटी ने कहा कि होटल पर कब्जे जैसा कोई विवाद ही नहीं है और उनको इसलिए इस केस में घसीटा जा रहा है क्योंकि वह डोगरा के गलत कामों का विरोध करते हैं। उनके पास सारे सबूत उनके खिलाफ मौजूद हैं और वह जल्द ही इस मामले को लेकर जालंधर में पत्रकार वार्ता करेंगे। प्रेस वार्ता में वह सारे मामले का सबूतों के साथ खुलासा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *