वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने भाजपा पर लगाए उनके विधायकों की खरीद फरोख्त के आरोप 

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

कहा.. उनके 10 विधायकों को खरीदने के प्रयास कर रही है भाजपा, दिल्ली की तरह पंजाब में भी फेल होगा भाजपा का ऑपरेशन लोटस। 

टाकिंग पंजाब

चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी भारतीय जनता पार्टी पर उनके विधायकों की खरीद फरोख्त का इल्जाम लगाया है। आप सरकार के वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाए हैं कि भाजपा उनके 10 विधायकों को खरीदने के प्रयास कर रही है। वित्त मंत्री ने कहा कि भाजपा के नेता आप के विधायकों से सीधे तौर पर बात करके नहीं, बल्कि किसी लोगों के जरिए उनके विधायकों से संपर्क कर रहे हैं।

   चीमा ने कहा कि जिस तरह से भाजपा का `ऑपरेशन लोटस’ दिल्ली में फेल रहा है, उसी प्रकार पंजाब में भी `ऑपरेशन लोटस’ फेल साबित होगा। चंडीगढ़ में पत्रकार वार्ता में हरपाल सिंह चीमा ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता कुछ लोगों के माध्यम से करीब एक सप्ताह से आप के विधायकों से संपर्क साध रहे हैं।

   विधायकों से हर बार भाजपा के किसी बड़े नेता `बाबूजी’ से बात करवाने की बात कही जा रही है। चीमा ने कहा कि करीब 4-5 ऑडियो रिकॉर्डिंग में एक ही बात है कि `बाबूजी’ से बात करवाएंगे बोला गया है। उन्होंने आरोप लगाए कि आप के विधायकों को सीबीआई व ईडी का डर दिखा कर चेतावनी दी जा रही है कि या तो भाजपा में शामिल हो जाओ या फिर कार्रवाई को तैयार रहो। चीमा ने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि वह आम आदमी पार्टी के किसी विधायक को नहीं खरीद सकेगी।


जब इस वार्ता दौरान उनके भाजपा पर लगाए आरोपों के संबंध में चीमा से नेताओं के नाम सामने लाने को कहा गया तो उन्होंने इसे जांच का विषय बता दिया। इस दौरान वित्त मंत्री ने समय आने पर इलेक्ट्रॉनिक रिकॉर्ड समेत अन्य सबूत सार्वजनिक करने की बात कही। उन्होंने कहा कि `आप’ के पास मौजूद सभी ऑडियो की जांच की जा रही है व समय आने पर सारी जानकारी सार्वजनिक की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *