प्रर्दशनकारी एनएसयूआई कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने किया वाटर कैनन का इस्तेमाल

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

चंडीगढ़ पुलिस ने एनएसयूआई के प्रधान समेत कई कार्यकर्ताओं को लिया हिरासत में। 

टाकिंग पंजाब

चंडीगढ़ । पंजाब में बढ रही बेरोजगारी व पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के विरोध में एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को चंडीगढ़ में जमकर प्रर्दशन किया। इन एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने चंडीगढ़ के सेक्टर-15 स्थित पंजाब कांग्रेस भवन में पंजाब की भगवंत मान सरकार के खिलाफ नारेबाजी की व जमकर हंगामा किया।

   स्थिति बेकाबू होती देख चंडीगढ़ पुलिस ने रोड पर बैरिकेडिंग कर दी व मुख्य सड़क को भी बंद कर दिया था। रास्ता बंद होने के बाद भी एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने एक अर्थी सजाई व आगे बढ़ने लगे। पुलिस के कईं बार समझाने के बाद भी कार्यकर्ता उग्र प्रदर्शन करते हुए पुलिस के बैरिकेड लांघ गए। स्थिति को काबू करने के लिए पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर पानी की बौछारें मारी व उन्हें वहां से खदेड़ दिया।

   इस दौरान एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं व पुलिस के बीच हल्की धक्का मुक्की भी हुई, लेकिन एनएसयूआई कार्यकर्ताओं की संख्या कम होने के चलते पुलिस ने स्थिति पर जल्द ही काबू पा लिया। चंडीगढ़ पुलिस ने एनएसयूआई के प्रधान समेत कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है।

   इस दौरान एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं का कहना था कि पंजाब में बेरोजगारी व सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मुख्य मुद्दा है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में भी वह सभी जिलों में डीसी दफ्तरों के बाहर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *