डीसीपी-विधायक विवाद… कांग्रेसी विधायक ने आप विधायक की इमानदारी पर किया प्रहार

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

कहा.. जो निजी स्वार्थ के लिए डीसीपी साथ विवाद कर सकता है, सोचो वह ऑपरेशन लोट्स के तहत मिलने वाले 25 करोड़ कभी छोड़ेगा 

खैहरा का बयान आप विधायकों की इमानदारी पर प्रहार,  आप के विधायक कैसे देंगे इसका जवाब  ?

टाकिंग पंजाब

चंडीगढ। डीसीपी नरेश डोगरा व सेंट्रल हलके के विधायक रमन अरोड़ा के बीच शहर की शास्त्री मार्केट में हुए विवाद पर भुलत्थ के कांग्रेस विधायक सुखपाल खैहरा का ट्वीट आया है। उन्होंने इस मामले में जालंधर सेंट्रल के विधायक रमन अरोड़ा पर एक बड़ा कमेंट किया है, जिसमें उनकी इमानदारी पर प्रहार किया गया है।

खैहरा ने विधायक रमन अरोड़ा को निशाना बनाते हुए ट्वीट कर कहा है कि जो अपने निजी स्वार्थ के लिए किसी की मामूली सी संपत्ति की खातिर डीसीपी के साथ विवाद खड़ा कर सकता है, सोचो वह ऑपरेशन लोट्स के तहत मिलने वाला भाजपा का 25 करोड़ का ऑफर कभी छोड़ेगा ?   विधायक सुखपाल खैहरा का यह बयान आप विधायकों की इमानदारी पर एक प्रहार है, जिसका जवाब आने वाले समय में आप के विधायक किसी प्रकार देते हैं, यह देखना होगा। उधर दूसरी तरफ सुखपाल खैहरा ने तो इस विवाद में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को भी लपेटे में लिया है।

   उन्होंने कहा कि ऑपरेशन लोटस को लेकर पंजाब में जो भी आरोपबाजी की जा रही है, वह सब आप संयोजक अरविंद केजरीवाल की क्रिएशन है। विधायकों को पैसों के ऑफऱ का जो मुद्दा बनाया जा रहा है, इसकी सारी पठकथा अरविंद केजरीवाल ने लिखी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *