डीसीपी नरेश डोगरा मामले में पुलिस का यू -टर्न.. कहा शिकायत दर्ज की.. केस दर्ज नहीं हुआ

आज की ताजा खबर क्राइम
डीसीपी जगमोहन सिंह ने किया मीडिया को बयान जारी…कहा डीसीपी नरेश डोगरा के खिलाफ अभी तक नहीं किया गया कोई केस दर्ज 

टाकिंग पंजाब

जालंधर।  बुधवार की देर रात आम आदमी पार्टी के सेंट्रल हलके से विधायक रमन अरोड़ा व डीसीपी नरेश डोगरा के बीच हुए विवाद में एक नया मोढ आ गया है। इस मामले में डीसीपी जगमोहन सिंह ने मीडिया को एक बयान जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि डीसीपी नरेश डोगरा के खिलाफ अभी तक कोई केस दर्ज नहीं किया गया हालांकि डीसीपी तेजा ने मीडिया से केस दर्ज होने की बात कही थी।

  उन्होंने कहा कि डीसीपी नरेश डोगरा के खिलाफ शिकायत जरूर आई है, लेकिन मामला अभी विचाराधीन है। इतनी तेजी से बदले इस घटनाक्रम के बारे में अभी कुछ ज्यादा पता तो नहीं चल पाया है लेकिन कहा जा रहा है कि माना जा रहा है कि डीसीपी नरेश डोगरा के साथ आप वर्करों की तरफ से की गई मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने यह यू-टर्न ले लिया है।
  इस तेजी से फैल रही वीडियों में देखा गया कि भारी हंगामे के बीच डीसीपी जसकरण तेजा बड़ी मुश्किल से डीसीपी डोगरा को बचाकर ले जा रहे थे। सूत्रों की माने तो इस वीडियों के सामने आने के बाद से पुलिस ने अपना फैंसले पर दौबारा गौर करना चाहती है। उधर दूसरी तरफ इस विवाद पर विधायक रमन अरोड़ा का कहना है कि कल जिस दफ्तर में राजीनामा रखा गया था
  वहां पर वाल्मीकि समुदाय के लोग उन्हें किसी धार्मिक कार्यक्रम का न्योता देने आए थे। इस दौरान डीसीपी डोगरा ने वाल्मीकि समुदाय के लोगों को जातिसूचक शब्द बोल दिए, जिस पर उन लोगों ने डीसीपी की पिटाई कर दी। रमन का कहना है कि किसी भी आप वर्करों ने मारपीट नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *