चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में हुए वीडियो कांड की सीबीआई जांच की मांग 

आज की ताजा खबर क्राइम

पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट के एक वकील ने मामले की जांच सीबीआई को सौंपने की दाखिल की याचिका

टाकिंग पंजाब

पंजाब। मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में हुए वीडियो लीक मामले में एक ना मोढ आ गया है। इस मामले में एक वकील ने सीबीआई जांच की मांग कर दी गई है। दरअसल पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट के एक वकील ने मामले की जांच सीबीआई को सौंपने की मांग करते हुए हाईकोर्ट में पटीशन दाखिल की है। याचिका में कहा कि है कि यूनिवर्सिटी प्रशासन व पंजाब सरकार लड़कियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने में नाकामयाब रहे हैं।

   इस मामले के होने से विद्यार्थियों में काफी डर है। इसलिए इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपी जाए, ताकि सच सामने आ सके। अब इस यह मामले के पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट पहुंचने के बाद इस मामले की सुनवाई के लिए अभी तारीख तय तो नहीं हुई है, लेकिन माना जा रहा है कि माननीय हाईकोर्ट अगले कुछ दिन में इस मामले पर सुनवाई कर सकता है।

   उधर दूसरी तरफ पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने जहां इस मामले में कई गिरफ्तारियां की हैं, वहीं शिमला से गिरफ्तार किए गए आरोपी सन्नी व रंकज के चार मोबाइल से जुड़े करीब 16 लोगों के मोबाइल का डेटा रिकवर करने में भी लगी हुई है। अगर माननीय हाईकोर्ट इस मामले की सुनवाई करता है तो इस केस में जुड़े कईं अहम तथ्य सामने आने की उम्मीद जताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *