मेहर चंद पॉलिटेक्निक कालेज जालंधर में करवाए गए क्विज मुकाबले

शिक्षा

छात्र कालेज के एम्बेस्डर.. डाल सकते हैं समाज को नशे व ऐडज़ के प्रति जागरूक करने में योगदान – प्रिंसिपल डॉ. जगरूप सिंह

टाकिंग पंजाब

जालंधर। मेहर चंद पॉलिटेक्निक कालेज जालंधर में “पुष्पा गुजराल साइंस सिटी” के द्वारा स्थापित “रैड रिब्बन क्लब” की तरफ से क्विज़ मुकाबले करवाए गए। इन मुकाबलों का मुख्य मकसद विधियार्थियों को नशे व ऐडज़ के प्रति जागरूक करना तथा खूनदान के प्रति उत्साहित करना था। इन मुकाबलों की प्रधानगी प्रिंसिपल डाक्टर जगरूप सिंह ने की। इस मौके पर बोलते हुए मेहरचंद पॉलीटेक्निक कॉलेज के प्रिंसिपल डॉक्टर जगरूप सिंह ने कहा कि छात्र कालेज के एम्बेस्डर हैं, जो समाज को नशे व ऐडज़ के प्रति जागरूक करने में योगदान डाल सकते हैं। उन्होंने छात्रों को खेलों के प्रति भी उत्साह दिखाने के लिए प्रेरित किया।

   रैड रिब्बन क्लब के प्रधान प्रो. संदीप कुमार ने कहा कि अच्छी सेहत ही असली पूँजी है। उन्होंने छात्रों को नशे से दूर रहने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि नशे से अपना भला बुरा सोचने की शक्ति ख़त्म हो जाती है, जिससे नशा करने वालों के साथ साथ सारा समाज भी प्रभावित होता है  इन मुकाबलों में कम्प्यूटर विभाग के अनुराग व शौर्य ने पहला, फार्मेसी विभाग के नवदीप सिंह व संयम ने दूसरा तथा इलेक्ट्रॉनिक्स विभाग के जगमीत सिंह व शिवम ने तीसरा स्थान हासिल किया।

  इस मौके पर रैड रिब्बन क्लब के जनरल सैक्ट्री प्रो. कैप्टन पंकज गुप्ता व सह सचिव अभिषेक शर्मा ने सभी सदस्यों का धन्यवाद किया। इन मुकाबलों के मौके पर अलग अलग विभागों के मुखी जिनमें दिलदार राणा, संजय बंसल, राजीव भाटिया, प्रिंस मदान, हीरा महाजन, ऋचा अरोडा, मंजू मनचंदा, कश्मीर कुमार, मीना बंसल, सविता व अन्य स्टाफ मैंबरों के इलावा तकरीबन 150 छात्र मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *