सीएम हाउस का घेराव करने पहुंचे भाजपा नेताओं पर पुलिस ने किया वाटर कैनन का इस्तेमाल 

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

सड़कों पर ही लेट गए वायर कैनन के इस्तेमाल से गुस्साए भाजपा नेता.. पुलिस ने लिए 60 के करीब नेता हिरासत में 

भाजपा पंजाब प्रधान बोले .. बीजेपी को सार्वजनिक मुद्दे उठाने से नहीं रोक सकती पानी की यह बौछारें 

टाकिंग पंजाब

चंडीगढ। पंजाब के सीएम हाउस का घेराव करने पहुंचे भाजपा नेताओं को पानी की बौछा्रों व पुलिस की सख्ती का सामना करना पड़ा। चंडीगढ़ में पंजाब सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं ने पंजाब के मुख्यमंत्री व आप सुप्रिमों केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी की। इन भाजपा नेताओं ने जब पंजाब के मुख्यमंत्री के घर का घेराव करने के लिए कदम आगे बढाए तो पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल करके उन्हें वहां से खदेड़ ​दिया।

   इससे गुस्साए भाजपा नेता सड़क पर ही लेट गए व खूब हंगामा किया। इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा सहित 60 से अधिक नेताओं को चंडीगढ़ पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इस प्रदर्शन को लेकर पंजाब भाजपा प्रमुख अश्वनी शर्मा ने कहा कि भाजपा आप सरकार का राज्य में सभी मुद्दों पर फेल होने पर पर्दाफाश करेगी।

  उन्होंनें कहा कि आप सरकार ने चुनाव के दौरान महिलाओं के लिए प्रति महीने 1 हजार रुपए देने का वादे व ​अन्य कई सार्वजनिक मुद्दों को लेकर फेल रही है। पंजाब में ड्रग्स, भ्रष्टाचार व बिगड़ती कानून व्यवस्था जैसे मुद्दों को हल तो हो नहीं रहा है, बस पंजाब की भगवंत मान सरकार केवल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को खुश करने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि विरोध प्रदर्शन करना हमारा लोकतांत्रिक अधिकार है व पानी की यह बौछारें बीजेपी को सार्वजनिक मुद्दों को उठाने से नहीं रोक सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *