सुलझता दिख रहा है राजन अंगुराल के सिविल अस्पताल के डॉक्टर से किए दुर्व्यवहार का मामला 

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

सेंट्रल हलके के विधायक ने की डॉक्टरों से मीटिंग.. राजन अंगुराल के व्यवहार पर जताया दुख ..कहा राजन मांगेगे माफी

टाकिंग पंजाब 

जालंधर। सिविल अस्पताल में बुधवार देर रात को हुए हंगामे व तोड़फोड़ के मामले का हल एक बार फिर से माफीनामे से हो गया। इस बार सेंट्रल हलके के विधायक रमन अरोड़ा ने वैस्ट हलके के विधायक के भाई की तरफ से माफी मांग कर इस मामले को शांत कर दिया है। हालांकि इस माफीनामे डॉक्टर एसोसिऐशन ने शर्त रखी है कि अगर वैस्ट हलके के विधायक शीतल अंगुराल के भाई राजन अंगुराल भी उनसे माफी मांगेगे, तो ही यह मामला पूरी तरह से खत्म होगा।

  इस पर विधायक रमन अरोड़ा ने डॉक्टरों को भरोसा दिया है कि वह राजन अंगुराल को साथ लेकर आऐगे व उनसे इस मामले में खेद व्यक्त करने के लिए कहेंगे। देखने में तो विधायक रमन अरोड़ा के बीच-बचाव से यह मामला सुलझता दिखाई दे रहा है, लेकिन अब इस मामले में राजन अंगुराल खेद व्यक्त करते हैं कि नहीं यह देखने वाली बात है। दरअसल बुधवार देर रात तक अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में ड्यूटी पर तैनात इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर डा. हरवीन कौर व स्टाफ के 10 सदस्यों ने अस्पताल प्रशासन को शिकायत दी थी।

  इसमें उन्होंने विधायक शीतल अंगुराल के भाई राजन अंगुराल व उनके साथियों पर सरकारी काम में विघ्न डालने के अलावा उन्हें अपनी मनमर्जी के हिसाब से घायल राहुल की एमएलआर काटने व उन्हें ऐसा न करने पर सस्पेंड करवाने की धमकी देने के आरोप लगाए थे। इस बात से गुस्साए पीसीएमएस एसोसिएशन ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने इमरजेंसी वार्ड के बाहर रोष प्रदर्शन किया। इसी समस्या का समाधान करने के लिए सेंट्रल हलके से विधायक रमन अरोड़ा पहुंचे थे।

   इस दौरान विधायक अरोड़ा ने स्टाफ के साथ हुए दुर्व्यवहार को गलत करार दिया। उन्होंने स्टाफ को कहा कि सारे हालात उनकी वजह से बिगड़े हैं, वह इस पर खेद व्यक्त करते हैं। उन्होंने अश्वासन दिया कि भविष्य में ड्यूटी पर तैनात डाक्टरों व स्टाफ के साथ इस तरह का दुर्व्यवहार नहीं होगा। उधर इमरजेंसी मेडिकल अफसर डा. हरवीन कौर का कहना है कि विधायक ने खुद मामले को लेकर माफी मांगी है व आश्वासन दिया है कि मंगलवार को वह विधायक शीतल अंगूराल के भाई राजन अंगूराल के साथ उनकी बैठक करवाएंगे।

   पीसी एमएस डाक्टर्स एसोसिएशन के प्रधान वरिंदर सिंह रियाड़ ने कहा कि मंगलवार तक धरना प्रदर्शन व हड़ताल स्थगित कर दी गई है मंगलवार को इस समस्या का समाधान नहीं हुआ तो एसोसिएशन की बैठक में अगली रणनीति तय की जाएगी। अब इसके बाद सारा मामला वैस्ट हलके के  विधायक शीतल अंगुराल के भाई राजन अंगुराल के माफी मांगने पर आकर रूक गया है। अब देखना होगा कि राजन अंगुराल इस मामले में माफी मांगते हैं या फिर नहीं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *