सीएम उमीदवार के भाजपा मे जाने के बाद बोले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

कहा.. सीएम उम्मीदवार के नाम की घोषणा करने की जल्दी में नहीं पार्टी 

टाकिंग पंजाब 

नई दिल्ली। गुजरात में होने वाले चुनावों से पहले ही सीएम उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल के बीजेपी में शामिल होने के बाद आम आदमी पार्टी पर सीएम उमीदवार घोषित करने का दबाव बड़ गया है। हालांकि मनीष सिसोदिया का कहना है कि पार्टी अपने सीएम उम्मीदवार के नाम की घोषणा करने की जल्दी में नहीं है।

  उंझा कस्बे में एक जनसभा को संबोधित करने के बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि आप उचित समय पर अपने मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के नाम की घोषणा करेगी। इससे पहले मनीष सिसोदिया ने कुलदेवी उमिया माता के दर्शन किए, उन्होंने ट्वीट किया ‘उंझा में 1800 वर्ष पुराने, विश्वविख्यात उमिया माताजी मंदिर में कुलदेवी उमिया माता के दर्शन करने का सौभाग्य मिला।

  उमिया देवी मां की कृपा सदैव गुजरात के लोगो पर बनी रहे। इस बार माता के आशीर्वाद से हर व्यक्ति तक शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार व सम्मान पहुंचाने का हमारा संकल्प जरूर सफल होगा। जनता को संबोधित करते हुए सिसोदिया ने कहा कि हमें गुजरात के लोगों की सेवा करने के लिए नेता होने की जरूरत नहीं है। हमें सरकारी स्कूलों के मानक और गुणवत्ता में सुधार करने की जरूरत है। यह निजी स्कूलों के बराबर होना चाहिए।

  आप दिल्ली में अपने काम के लिए जानी जाती है। उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि आप की नीति बिल्कुल स्पष्ट है कि सार्वजनिक धन का इस्तेमाल लोगों के उत्थान के लिए किया जाना चाहिए न कि कुछ चुनिंदा दोस्तों के लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *