आप सुप्रिमों अरविंद केजरीवल ने जताई राघव चड्डा की गिरफ्तारी की आशंका

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

ट्वीट कर लिखा, सुन रहे हैं कि राघव चड्‌ढा को भी यह लोग गिरफ्तार करेंगे। किस केस में करेंगे ? क्या आरोप होंगे ? यह अभी वह लोग बना रहे हैं

टाकिंग पंजाब

चंडीगढ़। शुक्रवार सुबह दिल्ली के मुख्यमंत्री व आप सुप्रिमों अरविंद केजरीवाल का एक ट्वीट वायरल होता है। इल ट्वीट में केजरीवाल ने लिखा है कि जब से पार्टी ने राघव चड्‌ढा को गुजरात का सह-प्रभारी बनाया है और उन्होंने गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए जाना शुरू किया है, अब सुन रहे हैं कि राघव चड्‌ढा को भी यह लोग गिरफ्तार करेंगे। किस केस में करेंगे ? क्या आरोप होंगे ? यह अभी वह लोग बना रहे हैं।

   इस ट्वीट के वायरल होते ही पंजाब से लेकर दिल्ली तक हलचल मच गई है। आम आदमी पार्टी सुप्रीमो और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को लग रहा है कि उनकी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्‌ढा को केंद्र सरकार गिरफ्तार करवा सकती है। केजरीवाल ने अपनी आशंका को गुजरात चुनाव से जोड़ा है। राघव चड्‌ढा पंजाब से आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद हैं ओर वह गुजरात में आप के लिए प्रचार भी कर रहे हैं। इससे पहले केजरीवाल दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को भी गिरफ्तार किए जाने की आशंका जता चुके हैं।

  सिसोदिया के खिलाफ दिल्ली की शराब पॉलिसी में गड़बड़ी को लेकर एफआईआर दर्ज है व इसके चलते ईडी पहले ही उनके घर रेड भी कर चुकी है। अगर आप सुप्रिमों ने यह आशंका जताई है तो इसमें कुछ न कुछ बात तो जरूर होगी। आप सुप्रिमों को कुछ न कुछ तो इंपुट मिला होगा जिसके बाद उनको यह बात ट्वीट करके सबके सामने लानी पड़ी।

   अरविंद केजरीवाल की यह बात इसलिए भी मायने रखती है. क्योंकि इससे पहले भी केजरीवाल ने दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी की आशंका जताई थी, जिसके कुछ दिन बाद ही जैन को गिरफ्तार कर लिया गया था। अब अगर राघ‍व चड्डा की गिरफ्तारी की बात बाहर आई है तो जरूर इस मामले में कुछ न कुछ हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *