सांसद मान के बेटे ईमान मान ने की सीएम भगवंत मान व पंचायत मंत्री खिलाफ याचिका दायर

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

इस मामले में 5 नवंबर 2022 को होगी सुनवाई.. ईमान सिंह मान ने कहा कोई सबूत हैं तो उसे पेश करें पंचायत मंत्री 

टाकिंग पंजाब

चंडीगढ़। पंजाब सरकार में पंचायत मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने 29 जुलाई को एक प्रेसवार्ता करके सांसद सिमरनजीत सिंह मान के बेटे ईमान सिंह मान के कब्जे से 125 एकड़ जमीन छुड़वाने का दावा किया था। इसके बाद गुस्साए सिमरजीत सिंह मान के बेटे ईमान सिंह मान ने भी प्रेस वार्ता करके पंचायत मंत्री की इस बात को झूठ का पुलिंदा बताया था।

  ईमान सिंह मान ने कहा था कि अगर उनके नाम पर 125 एकड़ जमीन होने के कोई सबूत पंचायत मंत्री तक के पास हैं. तो वह उसे सबके सामने पेश करें, नहीं तो शिरोमणि अकाली दल अमृतसर पंजाब सरकार के खिलाफ कोर्ट में अवमानना का मामला दर्ज करेगी। इस बात को मान सरकार व पंचायत मंत्री ने तो गंभीरता से नहीं लिया लेकिन ईमान ​सिंह मान ने अपने कहे अनुसार पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल के खिलाफ चंडीगढ़ जिला अदालत में केस दायर कर दिया है।

   ईमान सिंह अपने ऊपर लगने वाले 125 एकड़ जमीन के आरोप के मामले में शुक्रवार को जिला अदालत पहुंचे। ईमान ने अपने नाम पर 125 एकड़ जमीन नहीं होने का दावा कर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान व कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल के खिलाफ कोर्ट में एक शिकायत दायर की है। इस मामले में अगली तारीख पांच नवंबर 2022 तय हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *