मूसेवाला के चचेरा भाई जगतार सिंह को पुलिस ने किया अमृतसर से गिरफ्तार

आज की ताजा खबर क्राइम
मूसेवाला मर्डर में रेकी करने का था पुलिस को शक.. दुबई भागने की फिराक में था जगतार सिंह 
टाकिंग पंजाब
अमृतसर। सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में रेकी का आरोप झेल रहे मूसेवाला के ही पड़ोसी जगतार सिंह को आज पलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जगतार सिंह पर सिद्दू मूसेवाला मर्डर में रेकी करने का आरोप है व उसके खिलाफ मानसा पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया हुआ था। जगतार सिंह को श्री गुरु रामदास जी इंटरनेशनल एयरपोर्ट, अमृतसर से गिरफ्तार किया गया है। कहा जा राह है कि जगतार सिंह दुबई भागने की फिराक में था, लेकिन उससे पहले ही अमृतसर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।
  मानसा पुलिस के जगतार सिंह का लुकआउट नोटिस जारी करने के चलते, अमृतसर पुलिस ने मानसा पुलिस को इस गिरफ्तारी की जानकारी दे दी है। सूत्रों की माने तो मानसा के गांव मूसे में रहने वाले जगतार सिंह पुत्र जसवंत सिंह को अमृतसर एयरपोर्ट पर इमिग्रेशन अधिकारियों ने पकड़ा। जब आरोपी दुबई जाने वाली फ्लाइट एसजी55 को पकड़ने के लिए अमृतसर एयरपोर्ट पहुंचा तो इमिग्रेशन अधिकारियों ने पासपोर्ट व डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के दौरान उसको काबू कर लिया।
   कहा जा रहा है कि फिलहाल आरोपी को कस्टम विभाग के अधिकारियों ने अमृतसर एयरपोर्ट थाने के सुपुर्द कर दिया है। अमृतसर एयरपोर्ट थाने की पुलिस ने इसकी जानकारी मानसा पुलिस को भी दे दी है और मानसा से एक टीम आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए निकल भी चुकी है।  आपको बता दें कि पकड़ा गया जगतार सिंह कोई और नहीं बल्कि सिद्धू मूसेवाला का चचेरा भाई लगता है।
    आरोप हैं कि जगतार ने मूसेवाला की रेकी की थी। उसने लॉरेंस गैंग को सिद्धू मूसेवाला की जानकारियां दी थीं। इस केस में मानसा पुलिस के जगतार सिंह को लुकआउट नोटिस भी जारी कर रखा था। जैसे ही जगतार सिंह ने देश से बाहर जाने की कोशिश की, ऐयरपोर्ट अर्थारटी को इसकी भनक लग गई व उसने जगतार सिंह को हिरासत में लेकर पुलिस को सूचित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *