इनोकिड्स के बच्चों ने विवेशियस वाइब्रेंस में हर मौसम के बिखेरे रंग

शिक्षा

हमेशा अपने बच्चे द्वारा किए गए छोटे से छोटे काम को सराहें- डॉ. पलक बौरी गुप्ता

टाकिंग पंजाब

जालंधर। इनोसेंट हार्ट्स के इनो किड्स जीएमटी, केपीटी व लोहारां ब्रांच के नन्हे डिस्कवरर्स ने विवेशियस वाइब्रेंस के तहत रंगारंग कार्यक्रम पेशकर सभी का मन मोह लिया। विद्यार्थियों ने सीजंस थीम के अंतर्गत नृत्य प्रस्तुत किए। ग्रीन मॉडल टाउन ब्रांच में मुख्य मेहमान की भूमिका डायरेक्टर सीएसआर बौरी मेमोरियल एजुकेशनल एंड मेडिकल ट्रस्ट, डॉ. पलक गुप्ता बौरी, लोहारां में डिप्टी डायरेक्टर इनो किड्स अलका अरोड़ा , के पी टी रोड पर स्थित स्कूल में डिप्टी डायरेक्टर स्कूल एंड कॉलेजेस, प्रोफेसर राहुल जैन ने निभाई।

मंच का संचालन स्टूडेंट काउंसिल के बच्चों ने बखूबी संभाला।ज्योति प्रज्वलन के बाद गणेश वंदना प्रस्तुत की गई। बच्चों ने, सीजंस थीम के अंतर्गत भारत में सभी प्रकार के मौसम को दर्शाते हुए नृत्य द्वारा शानदार प्रस्तुति दी। अभिभावकों ने कार्यक्रम को बहुत सराहा। कार्यक्रम में उपस्थित ग्रीन मॉडल टाउन के प्रिंसिपल राजीव पालीवाल, डिप्टी डायरेक्टर कल्चरल अफेयर्स शर्मिला नाकरा,

डिप्टी डायरेक्टर इनोकिडस अलका अरोड़ा प्रिंसिपल कोऑर्डिनेटर गुरविंदर कौर ने मुख्य अतिथि डॉ. पलक बौरी गुप्ता को समृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। डॉक्टर पलक ने अभिभावकों को समझाया कि वे हमेशा अपने बच्चे द्वारा किए गए छोटे से छोटे काम को भी सराहें। बच्चे को अभिभावकों के प्रेम के साथ-साथ समय की भी जरूरत है। उन्होंने बच्चों के इस शानदार प्रस्तुति के पीछे अध्यापकों की भरपूर मेहनत की भी प्रशंसा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *