गुजरात में अरविंद केजरीवाल व भगवंत मान की चुनावी रैली दौरान लोगों ने दिखाए काले झंडे

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

काले झंडे दिखाने वालों को भी मैं अपना भाई मानता हूं, भरोसा है कि एक दिन हम उनका दिल जीत लेंगे- अरविंद केजरीवाल

टाकिंग पंजाब

जालंधर। शनिवार को आप सुप्रीमों अरविंद केजरीवाल व पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान चुनावी रैली के लिए गुजरात पहुंचे थे। रैली के दौरान अरविंद केजरीवाल व भगवंत मान को काले झंडे दिखाए गए व चोर-चोर के नारे भी लगे। नवसारी जिले के चिखली कस्बे स्थित नेशनल क्रिकेट ग्राउंड में रैली को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने काले झंडे दिखाने वालों को जवाब देते हुए कहा कि काले झंडे दिखाने वालों को भी मैं अपना भाई मानता हूं। मुझे भरोसा है कि एक दिन हम उनका दिल जीत लेंगे और उन्हें अपनी पार्टी में शामिल कर लेंगे।


रैली में केजरीवाल ने दावा किया कि राज्य में भाजपा के सदस्य खुद गुजरात सरकार के खिलाफ हैं। उन्होंने कहा कि मुझे कई कार्यकर्ताओं ने बताया कि वे पार्टी को सत्ता से हटाना चाहते हैं। केजरीवाल ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे अपनी पार्टी के साथ रहें, लेकिन आप पार्टी को ही वोट दें।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने वडोदरा में तिरंगा यात्रा की रैली के दौरान कहा था कि मेरा जन्म श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के दिन हुआ था। भगवान श्रीकृष्ण ने मुझे एक काम देकर भेजा है। मुझे इन कंस की औलादों का सफाया करना है। जनता को इनसे मुक्ति दिलानी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *