दिल्ली महिला आयोग की चेयरपर्सन ने डेरा समर्थकों पर लगाया धमकियां देने का आरोप

आज की ताजा खबर देश

सोशल मीडिया पर दिया जवाब, कहा ..धमकियों से मैं नहीं डरती, सच की आवाज उठाती रहूंगी, हिम्मत है तो सामने से आकर गोली मारो।

टाकिंग पंजाब

हरियाणा। देश के प्रधानमंत्री को पत्र लिख डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम को मिली पैरोल पर ऐतराज जताने वाली दिल्ली महिला आयोग की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल ने डेरा समर्थकों पर उन्हें धमकियां देने का आरोप लगाया है। स्वाति मालीवाल ने प्रधानमंत्री को पित्र लिख कहा था कि बिल्किस बानो के रेपिस्ट की रिहाई व राम रहीम की पैरोल ने देश की हर निर्भया का हौसला तोड़ा है। इस पत्र में स्वाति ने पीएम को पत्र लिख कर पैरोल नियमों में बदलाव की मांग की थी, जिसके बाद वह डेरा समर्थकों के निशाने पर आ गई थी।

   स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाए हैं कि डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम के अनुयायी उन्हें धमका रहे हैं। इतना ही नहीं, उन्हें कुछ आपत्तिजनक मैसेज भी सोशल मीडिया पर भेजे जा रहे हैं, जिसमें उनके खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया गया है। खुद पर हुए इन शब्दों के हमले के बाद स्वाति मालीवाल ने मैसेज भेजने वाले डेरा समर्थकों को चुनौती दी है कि हिम्मत है तो सामने से आकर गोली मारो।

बाबा के अनुयायी कह रहे हैं.. बाबा से बचकर रहियो – स्वाति

स्वाति मालीवाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है कि ‘जब से राम रहीम के खिलाफ आवाज उठाई है, उसके अनुयायी कह रहे हैं बाबा से बचकर रहियो। मेरी आवाज सुन लो, मेरी रक्षा भगवान करेंगे, ऐसी धमकियों से मैं नहीं डरती, सच की आवाज उठाती रहूंगी, हिम्मत है तो सामने से आकर गोली मारो।’ स्वाति मालीवाल के इस जवाब व आरोपों पर अभी डेरा प्रबंधन की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *