पुलिस को मिली बड़ी सफलता.. 5 गैंगस्टरों को किया काबू. 7 घंटे चला पुलिस का सर्च आपरेशन

आज की ताजा खबर क्राइम

सूत्रों अनुसार दिल्ली में कोई बड़ी वारदात करके पंजाब में छिपे थे यह गैंगस्टर.. खुलासा होना बाकी..

टाकिंग पंजाब 

जालंधर। दिल्ली पुलिस को सूचना मिली थी कि भोगपुर के गांव चक्क जंडू में गैंगस्टरों छिपे हुए है। कहा जय रहा है कि यह गैंगस्टर दिल्ली में कोई कांड करके पंजाब आकर छिप गए थे। हालंकि यह गैंगस्टर दिल्ली में किस वारदात को अंजाम देकर आये हैं, इसका पता तो नहीं चला है, लेकिन दिल्ली पुलिस ने गांव चक्क जंडू में रेड करके गांव में पेट्रोल पंप में बंद पड़ी कोठी में से दो गैंगस्टरों को गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा 3 गैंगस्टर जो खेतों में छिप गए थे, उन तीन गैंगस्टरों को भी खेतों में से काबू कर लिया गया है।

   इन गैंगस्टर को पकड़ने के लिए पुलिस का यह आपरेशन 7 घंटे तक चला। पुलिस को सूचना थी कि खेतों में तीन से चार गैंगस्टर छिपे हैं, लेकिन खेतों में 3 गैंगस्टर ही  पकड़े गए है। अब खेतों में 3 गैंगस्टर छिपे थे या चार इसका पता नहीं लग पाया है। सूत्रों की माने टी खेतों में 4 गैंगस्टर छिपे थे, लेकिन एक गैंगस्टर भागने में कामयाब हो गया है। अभी पूरी जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस को इनके कब्जे से आधुनिक हथियार भी बरामद हुए हैं।

   पकड़े गए आरोपितों में सुरिंदर सिंह मिलियां, संदीप सिंह उर्फ साबी धीरपुर, मनप्रीत कानूपुर काले अमृतसर व लवप्रीत सिंह धनपुर काले अमृतसर के रहने वाले हैं। जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस को सूचना मिली थी कि जालंधर के भोगपुर में गांव चक्क जंडू में गैंगस्टर छिपे हुए हैं। उनके पास काफी मात्रा में हथियार भी हैं।

   दिल्ली पुलिस ने जालंधर की पुलिस के साथ मिलकर सुबह 5 बजे रेड की। पुलिस ने गांव को चारों तरफ से घेर लिया। पहले दो गैंगस्टरों को पेट्रोल पंप पर बंद पड़ी कोठी से गिरफ्तार किया, जिनके पास से पुलिस को आधुनिक हथियार बरामद हुए हैं। वहीं उन्हें सूचना मिली थी कि यहां से भाग कर 3 से 4 गैंगस्टर खेतों में भी छिपे हैं।

  पुलिस ने सूचना मिलते ही खेतों को चारों ओर से घेर लिया व गांव के भी चारों और पुलिस फोर्स लगा दी। 7 घंटे के आपरेशन के बाद पुलिस ने खेतों में से भी 3 गैंगस्टरों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस ने खेतों में से गैंगस्टरों की तलाश के लिए ड्रोन की भी सहायता ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *