जानलेवा हमले में बाल-बाल बचे पाक के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान.. पैर में लगी गोलियां

आज की ताजा खबर क्राइम

एक समर्थक की सूझबूझ व दलेरी से बची इमरान खान की जान.. इमरान के पैर के टिबिया बोन में लगी गोली

टाकिंग पंजाब

इस्लामाबाद। गुरूवार को पाक के पूर्व प्रधानमंत्री व क्रिकेटर इमरान खान पर जानलेवा हमला हो गया। इमरान खान जब गुजरांवाला में रैली निकाल रहे थे तो एक व्यक्ति ने उन पर गोलियां बरसा दी। इससे पहले की यह गोलियां इमरान खान का सीना छलनी करती, इमरान खान के समर्थक ने उन गोलियों का मुंह मोड़ दिया। इसके चलते पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान इस हमले में बाल-बाल बच गए। हालांकि उनके पैर में गोलियां लगी व गोली लगते ही इमरान खान गिर पड़े, लेकिन उनकी जान को कोई खतरा नहीं है।

  इमरान को बचाने वाले इब्तिसाम का कहना था कि जैसे ही हमलावर ने दोनों हाथ ऊपर कर फायर किया, मैंने उसे नीचे की तरफ दबा दिया। उसके हाथ से पिस्टल छूट गई व निशाना गलत हो गया। वह भागा तो मैंने पीछा कर उसे पकड़ लिया। मैं हाथ न मारता तो इमरान बच नहीं पाते। सूत्रों की माने तो जब इमरान खान रैली निकाल रहे थे तो एक व्यक्ति उन पर हमला करने ही वाला था कि वहां पर मौजूद इमरान खान के समर्थक ने उक्त व्यक्ति का हाथ पकड़ लिया।

   इमरान के समर्थक इब्तिसाम के हमलावर का हाथ पकड़ने के बाद गोलियां तो चली, लेकिन यह गोलियां इमरान खान के पैरो वाली जगह पर लगी, जिसके कारण वह घायल हो गए। जब हमलावर का निशाना चूक गया तो उसने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन समर्थकों ने उसका पीछा कर उसे पकड़ कर सुरक्षाकर्मियों के हलावे कर दिया। इमरान अभी अस्पताल में हैं व डॉक्टरों के अनुसार इमरान खान के पैर के टिबिया बोन में गोली लगी है, जिसे ऑपरेशन कर निकाला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *