शिवसेना नेता सुधीर सूरी को सरेआम मारी गोली.. मौत

आज की ताजा खबर क्राइम

टाकिंग पंजाब

अमृतसर। पंजाब के अमृतसर से एक बड़ी खबर है।शिवसेना नेता सुधीर सूरी को कुछ युवकों ने सरेआम दिनदहाड़े गोली मार दी है। पता चला है कि गोपाल मंदिर के नजदीक शिवसेना टकसाली के राष्ट्रीय प्रधान व हिंदू नेता सुधीर कुमार सूरी को लगभग 3.30 के करीब गोली मार दी गई। हमले के बाद उन्हें उनके सहयोगियों द्वारा एस्कॉर्ट अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन इलाज दौरान उनकी मौत हो गई है। उनकी हत्या के बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पंजाब दौरे से एक दिन पहले अमृतसर में शिवसेना नेता सुधीर सूरी को गोली मारकर हत्या कर दी गई।

आपको बता दें कि गोपाल मंदिर के बाहर कूड़े में भगवानों की मूर्तियां मिलने के विरोध में शिवसेना नेता मंदिर के बाहर धरने पर बैठे थे। वह अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ गोपाल मंदिर के बाहर पहुंचे थे। मंदिर के बाहर कुछ लोगों ने देवी देवताओं की खंडित मूर्तियां फेंकी हुई थी। सूरी को जब इस बाबत पता चला तो वह मंदिर के बाहर पहुंचे। सूरी ने वहां मूर्तियों की बेअदबी करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज करवाने को लेकर धरना दिया था।

बताया जा रहा है कि धरने में ही एक युवक भी बैठा हुआ था, जिसने मौका मिलते ही सूरी पर गोलियां चला दीl सूरी के सुरक्षाकर्मियों की तरफ से भी हवा में गोलियां चलाने की सूचना है। मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने पीछा कर उस युवक को काबू कर पहले पीटा, बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। सूत्रों की माने तो हमलावरों की संख्या चार थी। वह जिस सफेद रंग की कार में सवार होकर पहुंचे थे, उसके फ्रंट मिरर पर खालिस्तान की मांग करने वाले अमृतपाल सिंह की फोटो लगी थी व पोस्टर पर वारिस पंजाब के लिखा हुआ था। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *