प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर आंतकी पन्नू ने दी धमकी.. मोदी को बताया किसानों का कातिल

आज की ताजा खबर क्राइम

डेरा मुखी को भी दी प्रधानमंत्री से न मिलने की हिदायत..कहा, कोई अनहोनी होती है तो इसका जिम्मेदार डेरा ही होगा

टाकिंग पंजाब 

अमृतसर। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अमृतसर के ब्यास स्थित राधा स्वामी डेरे में पहुंच रहे है। उनके यहाँ पहुँचने से पहले ही सिख फॉर जस्टिस के प्रमुख व आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने उन्हें धमकी दे दी है। प्रधानमंत्री ब्यास स्थित राधा स्वामी डेरा मुखी से मुलाकात करके वापस लौट जाएंगे, लेकिन पन्नू ने डेरा मुखी को भी उनसे न मिलने की हिदायत दी है।
  प्रधानमंत्री के ब्यास दौरे से पहले पन्नू ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उसने अमृतसर में शुक्रवार को सुधीर सूरी के कत्ल का भी जिक्र किया। पन्नू ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कातिल करार दिया।पन्नू का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी किसानों के कातिल हैं, इसलिए डेरा राधा स्वामी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नहीं मिलना चाहिए।
  पंन्नू ने धमकी दी है कि अगर डेरा मुखी उनके साथ मुलाकात करते हैं और इस दौरान कोई अनहोनी हो जाती है तो कि इसका जिम्मेदार डेरा ही होगा। पन्नू ने डेरा राधा स्वामी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से न मिलने की बात कही है।
पंन्नू ने धमकाते हुए कहा कि जैसा बोलोगे, वैसा ही जवाब मिलेगा। पंन्नू ने कहा कि पंजाब में आकर जिस भाषा में बोलोगे, वापस जवाब भी उसी भाषा में मिलेगा। आतंकी पन्नू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी  चेताया कि यह गुजरात नहीं है, पंजाब है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *