सीटी ग्रुप के ‘वाओ’ वीकेंड ऑफ वेलनेस में दिखा जोश.. बच्चों, युवाओं व बुजुर्गो ने डाला भांगड़ा

आज की ताजा खबर स्वास्थय

सीटी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ. मनबीर सिंह ने कहा, स्वास्थ्य व कल्याण को बढ़ावा देने के लिए वह हैं प्रतिबद्ध

टाकिंग पंजाब
जालंधर। स्वस्थ जीवन व तंदुरूस्ती वा संदेश देते हुए सीटी ग्रुप ने टीम परिंदे के सहयोग से स्वास्थ्य और फिटनेस के उत्सव ‘वाओ’ वीकेंड ऑफ वेलनेस का आयोजन किया। टीम परिंदे द्वारा संचालित इस कार्यक्रम को जालंधर पुलिस कमिश्नरेट, जालंधर नगर निगम और 92.7 बिग एफएम से समर्थन से मॉडल टॉउन जालंधर में करवाया। कार्यक्रम में जालंधर के एडीसीपी-2, आदित्य, एसीपी जालंधर, हरजिंदर सिंह, एसएचओ डिवीजन-6, अजायब सिंह, कॉन्सर्लर अरुणा अरोड़ा, डॉ. सुषमा चावला व आरजे धीर ने ख़ास तौर पर शिरक्त की।
 
     इस फिटनेस इवेंट में बच्चों से लेकर सीनियर सिटीजन तक ने हिस्सा लिया। मनोरंजक तरीके से स्वास्थ्य, तंदुरूस्ती, एकता का संदेश दिया गया। उपस्थित लोगों को परिंदे किड्स कार्निवल, योग सत्र, ज़ुम्बा, साइकिल चलाना और विभिन्न अन्य फिटनेस गतिविधियों में भाग लिया। कार्यक्रम का एक मुख्य आकर्षण मॉडल टाउन की सड़कों के यातायात-मुक्त क्षेत्र में अलग-अलग उम्र के लोगों द्वारा किए गए सामंजस्यपूर्ण नृत्य व कठिन अभ्यास थे, जो सक्रिय और स्वस्थ रहने संदेश दे रहे थे।
 
   इसके अलावा इस आयोजन को विभिन्न फिटनेस क्लबों से समर्थन प्राप्त हुआ, जिससे एक गतिशील और विविध आयाम जुड़ गया। इसमें स्काई राइडर्स और हॉक राइडरस भी पहुँचे। इस समारोह में सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी; सीटी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ. मनबीर सिंह, वाईस चेयरमैन हरप्रीत सिंह, सीटी ग्रुप की सह-अध्यक्ष परमिंदर कौर; सीटी ग्रुप की कोर टीम सदस्य तनिका चन्नी ख़ास तोर पर मौजूद रहे व सीटी ग्रुप के स्टाफ़, सदस्यों और उत्साही छात्रों ने भाग लिया।
  टीम परिंदे के संस्थापक राजन सयाल के ने कहा की फिट रहने के लिए हर किसी को स्वस्थ जीवनशैली अपनानी चाहिए। व्यायाम बहुत ज़रूरी है, चाहे वह भांगड़ा के रूप में क्यों ना हो। सीटी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ. मनबीर सिंह ने कहा की सीटी ग्रुप और टीम परिंदे के सहयोगात्मक प्रयासों की बदौलत वीकेंड ऑफ वेलनेस एक बड़ी सफलता थी। स्वास्थ्य और कल्याण को बढ़ावा देने के लिए वह प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने जालंधर वासिओं का धन्यवाद भी किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *