शिवसेना टकसाली के अध्यक्ष सुधीर सूरी की हत्या के बाद अमृतसर में माहौल हुआ काफी तनावपूर्ण

आज की ताजा खबर देश

डीजीपी गौरव यादव ने जताया भरोसा, कहा- केस में शामिल सभी आरोपियों को पकड़कर की जाएगी पूरी साजिश बेनकाब 

टाकिंग पंजाब

अमृतसर। पंजाब के अमृतसर में हिंदू नेता व शिवसेना टकसाली के अध्यक्ष सुधीर सूरी की हुई हत्या के बाद माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया है। सुधीर सूरी के परिवार ने पोस्टमार्टम के लिए 4 मांगे रखी हैं, जिसमें सूरी को शहीद का दर्जा देने, हत्याकांड की सीबीआई जांच, एसीपी नॉर्थ व दो एसएचओ को सस्पेंड करने की मांगें शामिल है। वहीं, दूसरी ओर सूरी के बेटे माणिक ने कहा कि कल मेरे पिता को धमकी भरे फोन आए थे व आज सुबह उसे भी धमकी भरा फोन आया है। उन्होंने कल ही पुलिस से बुलेट प्रूफ गाड़ी और जैकेट की मांग की थी लेकिन उन्हें दी नही गई।

आपको बता दें कि हत्या के बाद हिंदू संगठनों व सूरी के समर्थकों ने आज पंजाब बंद की कॉल दी थी। जिसके बाद बाजार बंद कराए गए। इस दौरान भारी तादाद में पुलिस भी वहां तैनात रही। अमृतसर में तनावपूर्ण माहौल देख डीजीपी गौरव यादव देर रात दौरा करने पहुंचे व उन्होंने भरोसा दिलाया कि इस केस में शामिल सभी आरोपियों को पकड़कर पूरी साजिश बेनकाब की जाएगी।

कई आतंकी संगठनों ने दी डेरा मुखी को प्रधानमंत्री से ना मिलने की चेतावनी

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हिमाचल के दौरे पर जा रहे हैं। लेकिन इससे पहले वह अमृतसर के ब्यास स्थित राधा स्वामी डेरे पर पहुंचेगें। हालांकि उनका चॉपर सीधा डेरे के अंदर ही लैंड करेगा, लेकिन फिर भी सुरक्षा के पूरे इंतजाम किए गए हैं। वहीं, दूसरी तरफ कई आतंकी संगठनों ने डेरा मुखी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ना मिलने की चेतावनी भी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *