कांग्रेस राज में जारी ग्रांट को आप सरकार ने मंगवाया वापस.. कांग्रेसियों ने किया प्रर्दशन

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

नकोदर हलके के विकास के लिए लगभग 12 करोड़ जारी हुई थी ग्रांट..डीसी को सौंपा मांग पत्र

टाकिंग पंजाब

जालंधर। विधानसभा हलका नकोदर के विकास कार्यों के लिए कांग्रेस सरकार के समय में ग्रांट जारी की गई थी। इस ग्रांट को लेकर अब घमासान मच गया है। कांग्रेस राज में जारी की गई यह ग्रांट आम आदमी पार्टी की सरकार ने वापस मंगवा ली है, जिसके चलते कांग्रेसी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने सरकार के इस फैंसले खिलाफ हल्ला बोल दिया है। आप सरकार के इस फैंसले के विरोध में कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं ने धरना प्रर्दशन किया व आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल व पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का पुतला भी फूंका।

इसके चलते सोमवार को नकोदर से पार्टी के हलका इंचार्ज डॉ. नवजोत दहिया के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ता कांग्रेस भवन में इक्टठा हुए व उन्होंने डीसी दफ्तर के सामने प्रदर्शन शुरू कर दिया। इस दौरान इन कांग्रेसी नेताओं ने डिप्टी कमिश्नर को ज्ञापन भी सौंपा। इस दौरान जिला कांग्रेस कमेटी शहरी के प्रधान बलराज ठाकुर व डॉ. नवजोत दहिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय में 12 करोड़ रुपए से अधिक की ग्रांट विकास कार्यों के लिए जारी की गई थी, जिसे अब आम आदमी पार्टी की सरकार वापस मांग रही है।

    सरकार के इस फैंसले से नकोदर व सैकड़ों गांवों में विकास कार्य रूक जाऐंगे। उन्होंने कहा कि इस ग्रांट से ग्रामीण क्षेत्र में सड़कों, सीवरेज, पानी व स्ट्रीट लाइट से जुड़े कई काम होने हैं। उन्होंने सरकार से अपील की है कि नकोदर में विकास कार्य जारी रखने के लिए यह जरूरी है कि सरकार वापस मंगवाई गई ग्रांट को तुरंत जारी करे, ताकि लोगों की समस्याओं का हल किया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *