डेविएट में मेगा एनुअल फ्रेशर्स पार्टी करिश्मा-2022 का सफल आयोजन

शिक्षा

प्रिंसिपल डॉ सुधीर शर्मा ने किया मुख्य अतिथि का स्वागत

टाकिंग पंजाब

जालंधर। डेविएट की मेगा एनुअल फ्रेशर्स पार्टी करिश्मा-2022 का परिसर में बड़ी धूमधाम से आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम एक अलग चरण में प्रवेश करने, नए चेहरों से मिलने, नए साथी बनाने व नए तरीके सीखने के समय का प्रतीक है। फ्रेशर्स पार्टी प्रथम वर्ष में प्रवेश करने वालों का उनके वरिष्ठों द्वारा औपचारिक स्वागत है। रैंप वॉक दर्शकों को खूब पसंद आया। एक बहुत ही कठिन और प्रतिस्पर्धी तीन राउंड में, प्रतियोगियों ने शीर्ष स्थान पाने के लिए एक-दूसरे से बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश की।

इस आयोजन के विशेषज्ञ न्यायधीश हरप्रीत सिंह रिम्पी, एक प्रसिद्ध लेखक, अभिनेता व निर्देशक डॉ संध्या दीवान, प्रिंसिपल, कैम्ब्रिज इंटरनेशनल स्कूल, नकोदर और टीनू शर्मा, प्रसिद्ध अभिनेत्री और निर्देशक थे। प्रिंसिपल डॉ सुधीर शर्मा ने मुख्य अतिथि डॉ बलकार सिंह, निदेशक (कॉलेज विकास), आईकेजी पंजाब तकनीकी विश्वविद्यालय, जालंधर व अन्य गणमान्य व्यक्तियों का फ्रेशर्स मीट में जोरदार स्वागत किया।

उत्साही प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए, उन्होंने फ्रेशर्स पार्टी को प्रथम वर्ष के छात्रों के लिए प्रमुख मेगा इवेंट करार दिया, जो उनके वरिष्ठों द्वारा औपचारिक स्वागत के लिए एक मंच प्रदान करता है। नए प्रवेशकों को संबोधित करते हुए, डॉ शर्मा ने उन्हें अपने जीवन के लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए अपने वरिष्ठों के नक्शेकदम पर चलने और रास्ते में आने वाली कठिनाइयों के माध्यम से प्रयास करना सीखने का आह्वान किया।

उन्होंने संस्थान की उपलब्धियों को भी छुआ और साझा किया कि संस्थान के छात्र विश्वविद्यालय में अधिकतम योग्यता पदों पर हैं, जबकि प्रतिष्ठित पीटीयू युवा उत्सवों को जीतने के लिए एक बेजोड़ रिकॉर्ड है। उन्होंने हर समय उनके समर्थन और मार्गदर्शन के लिए और समृद्ध आर्य समाज संस्कृति प्रदान करने के लिए डीएवीसीएमसी के आकाओं का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि संस्थान छात्रों को आवश्यक तकनीकी कौशल, नैतिकता और नैतिक मूल्यों से लैस करेगा और इस तरह जिम्मेदार भारतीय नागरिक तैयार करेगा।

इस दौरान अजय गोस्वामी, सचिव डीएवीसीएमसी, कुंदन लाल अग्रवाल, अध्यक्ष, स्थानीय भवन समिति, रविंदर शर्मा, सदस्य डीएवीसीएमसी, डॉ. एसके गौतम, प्राचार्य, डीएवी मॉडल स्कूल, डॉ. जतिंदर शर्मा, प्राचार्य, डीएवी फिजियोथेरेपी और पुनर्वास संस्थान, डॉ. विजय शर्मा, प्राचार्य, मेहर चंद तकनीकी संस्थान और सेन दास पब्लिक स्कूल के प्राचार्य राकेश शर्मा इस कार्यक्रम में शामिल हुए।

डॉ. नीरू मल्होत्रा, प्रमुख (ईसीई), डॉ. संजीव नवल, डीन (छात्र मामले), डॉ. जगजीत मल्होत्रा, डीन (आर एंड डी), डॉ. अनिल सोनी, प्रमुख (एमबीए), डॉ. हरप्रीत के बजाज, हेड (सीएसई), डॉ दिनेश कुमार, हेड (आईटी), डॉ कंचन एल सिंह, हेड (एप्लाइड साइंसेज), रमनदीप एस जोहल, प्रमुख (एमई), डॉ. विनय चोपड़ा प्रमुख (सीए), जसदीप जोहल, सांस्कृतिक अधिकारी, संस्थान के संकाय और स्टाफ सदस्य और विभिन्न धाराओं और पाठ्यक्रमों के प्रथम वर्ष और द्वितीय वर्ष के छात्रों ने फ्रेशर्स में भाग लिया। राष्ट्रगान के साथ समारोह का समापन हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *