धमकी भरी कॉल व ई-मेल मिलने पर गुरसिमरन सिंह मंड को किया गया नजरबंद

आज की ताजा खबर पंजाब

धमकी भरी ई-मेल में लिखा गया… मंड अब तू भी तैयार रह अगला नंबर तेरा है, मेरी याद रखना कि तुझे जरूर मारेंगे

टाकिंग पंजाब

लुधियाना। पंजाब के जिला लुधियाना में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (किसान कांग्रेस) के राष्ट्रीय समन्वयक गुरसिमरन सिंह मंड को लगातार गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के नाम से फोन कॉल पर धमकियां मिल रही हैं व अब देर रात मंड को एक धमकी भरी ई-मेल आई है। ई-मेल में लिखा है कि मंड तुम गलत बोलने से बाज नहीं आ रहे। तेरे साथ भी प्रदीप की तरह करना पड़ेगा। हम तुझे माफ नहीं करेंगे। तू हमारे सिक्ख धर्म का आरोपी है।

ई-मेल में आगे लिखा कि एक बात मेरी याद रखना कि तुझे जरूर मारेंगे। यह हमारा तुझे चैलेंज है। हम उस हर व्यक्ति को ठोकेंगे जो हमारे श्री गुरू ग्रंथ साहिब के बारे गलत बोलता। मंड अब तू भी तैयार रह अगला नंबर तेरा है। इन सब धमकियों के बाद मंड को उसके घर में पुलिस ने नजरबंद कर दिया है व मंड के घर के बाहर भी पुख्ता सुरक्षा प्रबंध किए गए हैं। समय-समय पर अधिकारी औचक चेकिंग भी कर रहे है।

वहीं, पुलिस प्रशासन ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर कोई गलत बयानबाजी न करे जिससे किसी धर्म या किसी समुदाय की भावना को ठेस पहुंचे।  मंड के अनुसार पुलिस लाइन से सुरक्षा कर्मचारियों की डयूटी लगाने वाले मुंशी ने उनकी सिक्योरिटी में भिंडरांवाला का समर्थक कर्मचारी भेज दिया।

मंड ने कहा था कि मुंशी मुझे मरवाना चाहता है। मंड को इस बात का आभास तब हुआ जब उसने उस पुलिस कर्मचारी की बाइक पर जरनैल सिंह भिंडरांवाले की तस्वीर चिपकी देखी। इस मामले में पुलिस कमिश्नर कौस्तुभ शर्मा ने सख्त एक्शन लिया था और सुरक्षा में फेरबदल कर दिया था। मंड ने कट्टरपंथियों के खिलाफ आवाज उठाई है, जिस कारण उन्हें हर दिन धमकियां मिल रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *