श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेकने पहुंचे पंजाब भाजपा प्रधान… गठजोड़ पर कोई भी टिप्पणी करने से किया साफ मना…

आज की ताजा खबर पंजाब

भाजपा के सीनियर नेताओं ने गठबंधन की बात को किया खारिज… कहा- पंजाब में भाजपा को किसी के साथ गठजोड़ नहीं करना चाहिए

टाकिंग पंजाब

अमृतसर। पंजाब भाजपा के प्रधान बनने के बाद सुनील जाखड़ अमृतसर पहुंचे जहां उन्होनें श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेका। इस दौरान उनके साथ भाजपा के कई वरिष्ठ नेता भी दिखे, जिसमें गुजरात के पूर्व सीएम विजय रुपाणी, तरुण चुग, मनजिंदर सिंह सिरसा आदि शामिल रहे। भाजपा के सीनियर नेताओं ने गठबंधन की बात को खारिज करते हुए कहा कि 2024 में भाजपा सभी 13 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। इसके बाद भी 117 विधानसभा सीटों के लिए भाजपा खुद को तैयार कर रही है। पंजाब में भाजपा को किसी के साथ गठजोड़ नहीं करना चाहिए। सीधा लोगों तक पहुंचना चाहिए और उनकी आवाज को सुनना चाहिए।
    जबकि इस दौरान पंजाब भाजपा के प्रधान सुनील जाखड़ ने गठजोड़ पर कोई भी टिप्पणी करने से मना कर दिया। उन्होनें कहा कि वह अन्य राजनेताओं की तरह गुरुघर को अपने सियासी फायदे के लिए प्रयोग नहीं कर सकते। वह जल्द ही सभी बातों का जवाब प्रेस कॉन्फ्रेंस में करेंगे। वह इस नई पारी की शुरुआत से पहले गुरुघर में माथा टेकने पहुंचे हैं। पंजाब के मुद्दों को उठाएं और उन पर गुरुओं का आशीर्वाद बना रहे, इसलिए ही वह यहां आए हैं। श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेकने के बाद वह जलियांवाला बाग पहुंचे जहां उन्होनें शहीदों को नमन किया व इसके बाद वह दुर्ग्याणा मंदिर और फिर श्री राम तीर्थ भी नतमस्तक होने पहुंचे।
     बता दें कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने भी शिरोमणि अकाली दल और भारतीय जनता पार्टी में जल्द गठबंधन होने की बात कही थी लेकिन इस बात पर कड़ा जवाब देते हुए सुनील जाखड़ ने कांग्रेस को पहले अपना घर संवारने की सलाह दे दी थी। जाखड़ ने कहा कि कांग्रेस को तो अभी तक यह भी नहीं पता कि उनका गठबंधन किसके साथ होने जा रहा है। गठबंधन करने के लिए कांग्रेसी पहले पटना गए थे लेकिन उनका गठबंधन वहीं पर बिखर गया। फिर वह पटना से शिमला जाने वाले थे जबकि अब बंगलुरू जाने की बातें हो रही हैं। कांग्रेस वाले दूसरों की तरफ देखने के बजाय पहले अपना घर संवार लें तो बेहतर रहेगा। जहां तक भाजपा और अकाली दल में गठबंधन की बात है तो इसका फैसला पार्टी हाईकमान को करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *