खालिस्तानी पन्नू का नया वीडियो आया सामने…कहा, 16 जुलाई को कनाडा के टोरंटो मॉल्टन में होगी खालिस्तान के लिए वोटिंग

आज की ताजा खबर क्राइम

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है गुरपतवंत सिंह पन्नू की इस वीडियों में कार एक्सीडेंट का कोई जिक्र नहीं.. मौत पर असमंजस बरकरार

टाकिंग पंजाब
नईं दिल्ली। खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू की कल बुधवार को मौत की खबर आई थी, जिसमें सामने आया था कि वह अमेरिका के हाईवे 101 पर हुई कार दुर्घटना में मारा गया है। यह खबर सही है या अफलाह, इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हो सकी है। हालांकि सिख नेता व खालसा फाऊंडेशन के प्रमुख सुक्खी चहल ने भी कहा था कि गुरपतवंत सिंह पन्नू की मौत नहीं हुई है। इस सब के बीच आज खालिस्तानी आतंकी व संगठन सिख फॉर जस्टिस के सरगना गुरपतवंत सिंह पन्नू का वीडियो सामने आया है। हालांकि यह वीडियो नया है या पुराना है, इसकी भी पुष्टि नहीं हो सकी है।
   इस वीडियो में पन्नू ने इतना जरूर कहा है कि आज 5 जुलाई को आप देख सकते हो कि मैं न्यूयॉर्क में युनाइटेड नेशन के हेडक्वार्टर के आगे खड़ा हूं, जिसमें एक दिन खालिस्तान का झंडा लहराएगा। यहां हम भारत से अपने खालिस्तान को आजाद कराने का केस लेकर आएंगे। गुरपतवंत सिंह पन्नू इस वीडियो में अमेरिका में यूएन हेडक्वार्टर के बाहर खड़े होकर कनाडा में खालिस्तान रेफरेंडम की बात तो कर रहा है, लेकिन इस वीडियो में पन्नू ने कहीं भी इस बात का जिक्र नहीं किया है कि उसकी मौत की खबरें झूठी हैं या फिर उसका कोई एक्सीडेंट भी हुआ है या नहीं। अभी तक यह भी पता नहीं चल सका है कि यह वीडियो वाकई उसकी मौत की खबर के बाद का है या पहले का है। इस वीडियो के सामने आने के बाद पन्नू के जिंदा होने या मरने पर असमंजस बना हुआ है।
   आंतकी पन्नू का जो नया वीडियो सामने आया है, उसमें पन्नू शुरूआत में यह कहता है कि आज तारीख 5 जुलाई है। वीडियो के ऊपर भी 5 जुलाई 2023 लिखा गया है। हालाकि वीडियो के एडिटेड होने की भी सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है। इस वीडियो में पन्नू फिर भारत के खिलाफ जहर उगलता दिख रहा है। पन्नू ने इस वीडियो में कहा है कि सबसे पहले 16 जुलाई को कनाडा के टोरंटो मॉल्टन में खालिस्तान के लिए वोटिंग होगी। इसके बाद 10 सितंबर को शहीद निज्जर के नाम पर वैंकूवर में वोटिंग होगी। पन्नू ने अमेरिका, ब्रिटेन, कनाडा, जर्मनी और यूरोप में भारतीय डिप्लोमेट्स को आतंकी हरदीप निज्जर के कत्ल के लिए जिम्मेदार बताया। पन्नू ने कहा कि अमेरिका में किसी से कोई डर नहीं है व जिसने भी मिलना है, जवाब लेना है, वह यहां आकर मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *